तापस साहा के करीबी महिला नेता के घर पर सीबीआई का छापा

सन्मार्ग संवाददाता
कोलकाता : नदिया के तेहट्ट के तृणमूल विधायक तापस साहा की करीबी महिला तृणमूल नेता ईती सरकार के घर पर‌ शनिवार की सीबीआई ने छापामारी की। करीब डेढ़ घंटे तक महिला तृणमूल नेता के घर पर सीबीआी ने छापामारी की। सीबीआई ने महिला के घर से दो मोबाइल फोन और कई दस्तावेज जब्त किए हैं। ईती ने कहा कि अगर सीबीआई अधिकारी दोबारा जांच के सिलसिले में उनके घर आते हैं तो वह उनका पूरा सहयोग करेंगी। जानकारी के अनुसार शुक्रवार को सीबीआई की टीम एसएससी नियुक्त‌ि घोटाले की जांच के लिए विधायक तापस साहा के घर पर पहुंची। वहां पर सीबीआई की टचीम ने लगातार 15 घंटे तक छापामारी अभियान चलाया। इसके बाद विधायक पूर्व निजी सहायक प्रदीप कयाल के घर पर भी सीबीआई अधिकारी पहुंचे।
सुबह 10.40 बजे आए और दोपहर 12.10 बजे चले गए सीबीआई अधिकारी
शनिवार की सुबह सीबीआई की टीम तेहट्ट एक नंबर ब्लॉक के तृणमूल अध्यक्ष ईती सरकार के घर पर पहुंची। सुबह 10.40बजे सीबीआई की टीम महिला तृणमूल नेता के घर पर पहुंची और दोपहर 12.10 बजे वहां से निकल गयी। इती सरकार ने बताया कि सीबीआई अधिकारियों ने करीब डेढ़ घंटे तक पूरे घर की तलाशी ली। उसके और उसके पति के दो मोबाइल जब्त कर लिए गए हैं। इती को विधायक तापस साहार के ‘करीबी’ के तौर पर जाना जाता है। सूत्रों के मुताबिक स्कूलों में स्कूल ड्रेस सप्लाई करने का टेंडर ने इती ने विधायक के प्रभाव का इस्तेमाल करके पाया था। उस दिन सीबीआई के अधिकारियों ने इति से पूछताछ की थी।
मेरे पिता के समान है विधायक तापस साहा-इत‌ि
सीबीआई की तलाशी के बाद इति ने कहा कि तापस साहा से उनकी बातचीत राजनीतिक सूत्रों पर आधारित थी। विधायक उनके पिता के समान हैं। ईती ने दावा किया कि उन्होंने राजनीतिक ताकत को औजार के तौर पर इस्तेमाल कर स्कूल के कपड़ों का टेंडर नहीं कराया। यह कार्य स्वयं सहायता समूह द्वारा किया जाता है। उसे टेंडर के जरिए नौकरी मिली थी। इति ने साफ किया है कि सीबीआई के छापे को लेकर ऐसा कोई सिरदर्द नहीं है। उन्होंने भरोसा दिलाया कि वह सीबीआई को जांच में हमेशा सहयोग करेंगी।

Visited 74 times, 1 visit(s) today
शेयर करें

मुख्य समाचार

Kolkata: फूलबागान के पास जूट मिल के गोदाम में लगी भीषण आग, मौके पर दमकल की टीम मौजूद

कोलकाता: शहर के फूलबागान स्थित कादापाड़ा के जूट मिल गोदाम में आग लग गई। घटना आज मंगलवार(27 फरवरी) की सुबह की बताई जा रही है। आगे पढ़ें »

कहीं आप भी तो एक साथ कई तकिया लेकर नहीं सोते हैं? हो सकती हैं…

कोलकाता : सोते समय सॉफ्ट तकिया लगाना सही हो सकता है लेकिन अगर आप एक से ज्यादा तकिया, हार्ड तकिया या फिर ऊंचा तकिया लगाकर आगे पढ़ें »

ऊपर