संदेशखाली में CBI जांच… शेख शाहजहां ने क्या कहा ?

कोलकाता: कलकत्ता हाई कोर्ट ने संदेशखाली मामले की CBI जांच के आदेश दिए हैं। इस पर मुख्य आरोपी शेख शाहजहां का बयान सामने आया है। TMC से निकाले गये नेता शेख शाहजहां ने उम्मीद जताई कि जांच अच्छी होगी। आज गुरुवार(11 अप्रैल) को मेडिकल जांच के लिए ED ऑफिस से ले जाते समय उन्होंने यह बात कही। बता दें कि कलकत्ता उच्च न्यायालय ने बुधवार को संदेशखाली में महिला उत्पीड़न, जमीन पर कब्जा, स्थानीय निवासियों पर अत्याचार के आरोपों की जांच का जिम्मा CBI को सौंप दिया। आज जब शाहजहां से इस बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा, ‘सीबीआई जांच हो तो बहुत अच्छा होगा। ईडी द्वारा की जा रही जांच भी अच्छी होगी।’

ये भी पढ़ें: पाकिस्तान आतंकवाद नहीं रोक सकता तो भारत मदद करने को तैयार- राजनाथ सिंह

सोमवार के बाद बुधवार को फिर से ED ने शाहजहां शेख की पत्नी तसलीमा बीबी को तलब किया था। सूत्रों के मुताबिक, जांचकर्ताओं को उसके नाम पर कई जमीन, होटल, गेस्ट हाउस के निशान मिले हैं। बताया जा रहा है कि ये सभी संपत्तियां 2015-2019 के बीच खरीदी गई हैं। शाहजहां के मछली व्यवसाय प्रबंधक महिदुल मोल्ला के बयान से जांच एजेंसियों के इसके संपत्ति का पता चला। इस संबंध में ED ने सोमवार को तसलीमा बीबी को पूछताछ के लिए बुलाया था। पूछताछ 11 घंटे तक चली।

ये भी देखें: ‘बाबा का ढाबा’ फिर से हुआ वायरल, कांता प्रसाद का ये वीडियो देखा है आपने ?

तसलीमा से 11 घंटे तक हुई थी पूछताछ

सूत्रों के मुताबिक, कई संपत्तियों में शिबू हाजरा और अन्य आरोपियों के नाम हैं। जांचकर्ताओं ने तस्लीमा बीबी से सोमवार को 11 घंटे तक पूछताछ की थी। हालांकि, सूत्रों के मुताबिक, पूछताछ के दौरान उसने जांचकर्ताओं को बताया कि उसे संपत्ति के बारे में कुछ भी पता नहीं है।

ये भी देखे…

Visited 27 times, 1 visit(s) today
शेयर करें

मुख्य समाचार

Kolkata Metro Timing : आज से रात 11 बजे के बाद भी चलेगी मेट्रो !

कोलकाता : इस वक्त की बड़ी खबर आ रही है कि मेट्रो रेलवे आज यानी 24 मई से प्रायोगिक तौर पर रात में ब्लू लाइन आगे पढ़ें »

Weather Update: बंगाल में भीषण गर्मी के बीच आज 3 जिलों में बदलेगा मौसम, कहां-कहां होगी बारिश ?

कोलकाता: बंगाल में लोगों को लू और गर्म हवा का सामना करना पड़ रहा है। मौसम विभाग की मानें तो गर्मी की लहर अभी कम आगे पढ़ें »

ऊपर