पाकिस्तान आतंकवाद नहीं रोक सकता तो भारत मदद करने को तैयार- राजनाथ सिंह

नई दिल्ली: रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने आज चुनावी रैली के दौरान पाकिस्तान पर जमकर हमला बोला। पड़ोसी देश चीन और पाकिस्तान को लेकर राजनाथ सिंह ने कहा कि भारत पर बुरी नजर रखने वालों को मुंहतोड़ जवाब दिया जाएगा। उन्होंने चीन को कड़ा संदेश देते हुए कहा कि पीएम मोदी के सत्ता में रहते हुए देश की जमीन पर एक इंच भी कब्जा नहीं कर सकता तो वहीं पाकिस्तान को निशाने पर लेते हुए उन्होंने कहा कि पाकिस्तान को आतंकवाद का खामियाजा भुगतना पड़ेगा।

रक्षा मंत्री ने कहा, “जिंदगी में दोस्त बदल सकते है पड़ोसी नहीं। पीओके हमारा था है और रहेगा। अगर पाकिस्तान को लगता है कि आतंकवाद को काबू कर पाने में असमर्थ है तो भारत सहयोग करने को तैयार है। आतंकवाद को रोकने के लिये भारत सहयोग करने को तैयार है। पाकिस्तान को आतंकवाद का खामियाजा भुगतना पड़ेगा।”

ये भी पढ़ें: भूपतिनगर मामला: कोलकाता हाईकोर्ट का आदेश, ‘NIA अधिकारियों की नहीं होगी गिरफ्तारी’

चीन को राजनाथ सिंह का कड़ा संदेश

अरुणाचल प्रदेश की कई जगहों के नाम चीन ने बदल दिए थे। इसको लेकर राजनाथ सिंह ने कहा कि किसी चीज का नाम बदलने से उस चीज पर हक नहीं बदल सकता है। उन्होंने हैरानी जताते हुए कहा कि अगर भारत चीन की जगहों के नाम बदल दे तो क्या वो जगहें भारत की हो जाएंगीं। उन्होंने कहा कि चीन के इस तरह के कदमों से जमीनी हकीकत नहीं बदल सकती।

ये भी देखें…

Visited 23 times, 1 visit(s) today
शेयर करें

मुख्य समाचार

Kolkata Metro Timing : आज से रात 11 बजे के बाद भी चलेगी मेट्रो !

कोलकाता : इस वक्त की बड़ी खबर आ रही है कि मेट्रो रेलवे आज यानी 24 मई से प्रायोगिक तौर पर रात में ब्लू लाइन आगे पढ़ें »

Weather Update: बंगाल में भीषण गर्मी के बीच आज 3 जिलों में बदलेगा मौसम, कहां-कहां होगी बारिश ?

कोलकाता: बंगाल में लोगों को लू और गर्म हवा का सामना करना पड़ रहा है। मौसम विभाग की मानें तो गर्मी की लहर अभी कम आगे पढ़ें »

ऊपर