भाजपा पर खूब गरजे अभिषेक, कहा ये लोग हैं जनविरोधी

भाजपा नेताओं को आम लोगों से कोई मतलब नहीं
नार्थ बंगाल को भाजपा नेता अपनी संपत्ति ना समझें
बंद को जनता ने नकारा
सन्मार्ग संवाददाता
नार्थ बंगाल / कोलकाता : भाजपा द्वारा नार्थ बंगाल में 12 घंटे के बुलाये गये बंद को तृणमूल कांग्रेस के राष्ट्रीय महासचिव अभिषेक बनर्जी ने जनविरोधी, गरीबविरोधी बताया। उन्होंने भाजपा पर तंज कसते हुए कहा कि भाजपा मतलब भारत जलाओ पार्टी, बंगला जलाओ पार्टी। केवल हिंसा फैलाना इनका काम है। जनता से कोई मतलब नहीं है। बंद बुलाया है तो जनता पर छोड़ दें, बसों में तोड़फोड़ क्यों करना पड़ रहा है, जाेर जबरदस्ती क्यों करनी पड़ी। शुक्रवार को माल की सभा से अभिषेक ने कहा कि भाजपा नेताओं को आम लोगों से कोई मतलब नहीं है। कुछ भाजपा नेताओं को आम आदमी की तरह रोज मेहनत नहीं करनी पड़ती है। आम आदमी की इस मजबूरी को भाजपा कैसे समझेगी। ममता बनर्जी वह हैं जिन्होंने हड़ताल की राजनीति को बंद करके बंगाल में कार्य संस्कृति को वापस लाया। राज्य सरकार की सफलता और लोकप्रियता से डरकर बीजेपी फिर बंद की राजनीति कर रही है। लेकिन, अगर जनता हमारे साथ है तो हम उस साजिश को पूरी तरह से खत्म कर देंगे।
जनता ने बंद को नकारा
अभिषेक ने सभा से कहा कि सभी का चेहरा देखकर कहीं से भी लग रहा है कि बंद हुआ है। इससे प्रमाण होता है कि जनता ने बंद का समर्थन नहीं किया है। तोड़ना, फोड़ना जलाना इस तरह की राजनीति 34 सालों तक वाममोर्चा करती आयी है, इसे जनता ने नकार दिया है। इन जिलों को ये लोग अपनी पैतृक संपत्ति समझते हैं। जो रोज मेहनत करते हैं, अगर वे समय पर नहीं पहुंचे तो उनकी तनख्वाह कट सकती है इस चिंता में उन्हें नींद नहीं आती है मगर भजपा नेताओं का क्या है, उन्हें तो लिफाफे में 5 लाख दे देंगे तो उनका काम हो जाये मगर गरीबों का क्या होगा।
मेरे कार्यक्रम को बाधित करने के लिए बुलाया गया था बंद
अभिषेक बनर्जी ने दावा किया है कि भाजपा का यह बंद उनके कार्यक्रम को बाधित करना था। हालांकि, इस बंद के बावजूद जनजीवन सामान्य है। तृणमूल इस बंद का समर्थन नहीं करती है।

Visited 100 times, 1 visit(s) today
शेयर करें

मुख्य समाचार

वर्क आउट के दौरान नो लाउड म्यूजिक

एक्सरसाइज करते समय ज्यादातर यंगस्टर्स लाउड म्यूजिक सुनना पसंद करते हैं। पार्क हो या जिम सेंटर, दोनों जगह पर म्यूजिक के साथ वर्क आउट एंज्वॉय आगे पढ़ें »

सोमवार को विधि-विधान से करें भगवान शिव की पूजा, 4 बातों का रखे …

कोलकाता : हिंदू धर्म में भगवान शिव की पूजा का बहुत महत्व है। शास्त्रों के अनुसार, भगवान शिव जितने भोले हैं, उतने ही गुस्‍से वाले आगे पढ़ें »

ऊपर