सुप्रीम काेर्ट के फैसले का अभिषेक बनर्जी ने किया स्वागत

कोलकाता : तृणमूल कांग्रेस के राष्ट्रीय महासचिव अभिषेक बनर्जी ने शुक्रवार को उच्चतम न्यायालय के उस निर्देश का स्वागत किया जिसमें कलकत्ता उच्च न्यायालय के कार्यवाहक मुख्य न्यायाधीश से पश्चिम बंगाल स्कूल नौकरी घोटाले के मामले को किसी अन्य न्यायाधीश को सौंपने को कहा गया है। अभिषेक बनर्जी ने कहा कि मामला अदालत में विचाराधीन है, इसलिए आदेश पर ज्यादा कुछ नहीं कहेंगे। उच्चतम न्यायालय ने स्कूल भर्ती घोटाला मामले में एक समाचार चैनल को न्यायाधीश अभिजीत गंगोपाध्याय के साक्षात्कार संबंधी रिपोर्ट की समीक्षा करने के बाद कलकत्ता उच्च न्यायालय को इस मामले की जांच किसी और न्यायाधीश को सौंपने का शुक्रवार को निर्देश दिया। अभिषेक बनर्जी ने अपने जन संयोग अभियान के दौरान उत्तर बंगाल के जलपाईगुड़ी जिले में संवाददाताओं से कहा कि मैं उच्चतम न्यायालय के निर्देश का स्वागत करता हूं।

Visited 37 times, 1 visit(s) today
शेयर करें

मुख्य समाचार

West Bengal Weather: रात में ठंड…दिन में गर्म, कबतक बंगाल में रहेगा ऐसा मौसम ?

कोलकाता: बंगाल में दो दिनों से हल्की ठंड महसूस हो रही है। बुधवार(28 फरवरी) को सुबह से ही धूप खिली हुई है। बीते कुछ दिनों आगे पढ़ें »

Kolkata: पेट्रोल से भरा टैंकर पलटने से लगी भीषण आग, 1 व्यक्ति की जलकर मौत

कोलकाता: शहर के जोड़ासांको थाना इलाके में बुधवार(28 फरवरी) को दर्दनाक हादसा हुआ। मो .अली पार्क के पास पेट्रोल से भरा टैंकर पलट गया। जिसके आगे पढ़ें »

ऊपर