विकास : 42 करोड़ रुपए से बनेगी साल्टलेक व राजारहाट की खराब सड़के

कोलकाता : एक साल से जर्जर हालत में रहने के बाद विधाननगर में सड़क को बहाल करने के प्रयास शुरू हो गए हैं। अगले वित्तीय वर्ष के बजट में इस उद्देश्य के लिए 42 करोड़ रुपये आवंटित किए गए हैं। नगरपालिका अधिकारियों ने कहा कि साल्टलेक और राजारहाट के विभिन्न फुटपाथों और सड़कों की मरम्मत की जाएगी। साल्टलेक और राजारहाट में पिछले साल भारी बारिश के कारण कई सड़के खराब हो गयी थी। पिछले एक साल से वे सभी सड़कें ऐसी ही थीं। हालाँकि कुछ सड़कों को वाहनों के आवागमन के लिए पक्का किया गया है, लेकिन कई सड़कें अब खस्ताहाल स्थिति में हैं। पिछली बार बजट के बाद नगर निगम के अधिकारियों ने दावा किया था कि बारिश खत्म होने के बाद सड़क के मरम्मत का काम शुरू हो जाएगा, लेकिन नगर निगम सूत्रों के अनुसार आर्थिक सहयोग नहीं होने के कारण सड़क का काम ठीक से नहीं हो सका।

 

Visited 123 times, 1 visit(s) today
शेयर करें

मुख्य समाचार

Himachal Political Crisis: हिमाचल प्रदेश में सियासी उठापटक, CM सुक्खू ने इस्तीफे से किया इनकार

शिमला: हिमाचल प्रदेश में सियासी उठापटक जारी है। विधानसभा में आज बुधवार(28 फरवरी) को जमकर हंगामा हुआ। इस बीच BJP के 15 विधायकों को सदन आगे पढ़ें »

West Bengal Weather: रात में ठंड…दिन में गर्म, कबतक बंगाल में रहेगा ऐसा मौसम ?

कोलकाता: बंगाल में दो दिनों से हल्की ठंड महसूस हो रही है। बुधवार(28 फरवरी) को सुबह से ही धूप खिली हुई है। बीते कुछ दिनों आगे पढ़ें »

ऊपर