बेटी और वकील से अनुब्रत ने की मुलाकात, जमानत के लिए ​जल्द करेंगे अपील

वकील से की वर्चुअली बातचीत
जेल में हुई सुकन्या से मुलाकात, कहा – तुमको दिल्ली नहीं आना चाहिए था
सन्मार्ग संवाददाता
कोलकाता : अनुब्रत मंडल अगले दो से तीन दिनों में राउज एवेन्यू कोर्ट में जमानत के लिए आवेदन कर सकते हैं। सूत्रों की माने तो वह मेडिकल आधार पर आवेदन करेंगे। इससे पहले भी कई बार बीरभूम तृणमूल के जिला अध्यक्ष अनुब्रत द्वारा जमानत की अर्जी दी जा चुकी है। जब वह आसनसोल जेल में थे तभी भी दी गयी थी लेकिन यह मंजूर नहीं हुई। इधर, शनिवार को अनुब्रत मंडल ने जेल में अपनी बेटी सुकन्या से मुलाकात की। इस दौरान उन्होंने सुकन्या को कहा कि तुमको दिल्ली नहीं आना चाहिए था। इसके अलावा उन्होंने अपनी बेटी से कहा कि खाना-पीना ठीक से करना। वहीं बेटी ने भी कहा कि आप दवाइयां समय पर ले रहे हैं या नहीं। उल्लेखनीय है कि कई बार ईडी की नोटिस मिलने के बाद वह ईडी कार्यालय में हाजिर हुई थी, जिसमें पूछताछ के बाद उन्हें गिरफ्तार कर लिया गया था।

Visited 72 times, 1 visit(s) today
शेयर करें

मुख्य समाचार

आईएसपीएल को लेकर उत्साहित हैं बॉलीवुड सितारे, सैफ-अभिषेक ने …

मुंबई : इंडियन स्ट्रीट प्रीमियर लीग (आईएसपीएल) जल्द ही लोगों का मनोरंजन करने के लिए शुरू होने जा रहा है। दर्शकों को इस टेनिस बॉल आगे पढ़ें »

लोकसभा चुनाव से पहले लागू होगा CAA ?

नई दिल्ली: देश में नागरिकता संशोधन अधिनियम (CAA) जल्द लागू हो सकता है। सूत्रों के अनुसार, लोकसभा चुनाव के लिए आदर्श आचार संहिता जारी होने आगे पढ़ें »

ऊपर