कोलकाताः जॉब न मिलने से डिप्रेशन में थी एयर होस्टेस, चौथी मंजिल से कूदकर दी जान

कोलकाताः कोलकाता में एक दिलदहला देने वाला मामला सामने आया है। यहां एक एयर होस्टेस ने छत से कूदकर आत्महत्या कर ली। बताया जा रहा है कि लंबे समय से जॉब न मिलने की वजह से वो डिप्रेशन में थी। वो कोलकाता के प्रगति मैदान थाना क्षेत्र के मेट्रोपोलिटन को-ऑपरेटिव हाउसिंग सोसाइटी में रहती थी। बता दें कि देबोप्रिया बिस्वास पेशे से एयर होस्टेस थी। शनिवार करीब 4 बजे उसने अपनी बहन के घर की चौथी मंजिल से कूदकर आत्महत्या करने की कोशिश की। वो घर के सामने सड़क पर गिर गई और गंभीर रूप से घायल हो गई। जिसके बाद आनन-फानन उसे एसएसकेएम मेडिकल कॉलेज एंड हॉस्पिटल ले जाया गया। पीड़िता के परिवार ने बताया कि अस्पताल में उसका इलाज किया गया, लेकिन कुछ ही देर बाद उसकी मौत हो गई।

डिप्रेशन में थी देबोप्रिया

अस्पताल से सूचना मिलने के बाद स्थानीय थाना पुलिस पहुंची और जांच शुरू की। पुलिस ने बताया कि परिजनों से काफी पूछताछ के बाद पता चला है कि पिछले दो साल से नियमित काम नहीं मिलने के कारण वह लंबे समय से डिप्रेशन में थी। इस संबंध में प्रगति मैदान थाने में केस दर्ज किया गया है। इसके साथ ही पुलिस सभी पहलुओं पर जांच कर रही है।

 

 

शेयर करें

मुख्य समाचार

Weather Update: बंगाल में भीषण गर्मी के बीच आज 3 जिलों में बदलेगा मौसम, कहां-कहां होगी बारिश ?

कोलकाता: बंगाल में लोगों को लू और गर्म हवा का सामना करना पड़ रहा है। मौसम विभाग की मानें तो गर्मी की लहर अभी कम आगे पढ़ें »

WBCHSE Board 12th Result 2024: पश्चिम बंगाल बोर्ड 8 मई को जारी करेगा 12वीं क्लास का रिजल्ट

कोलकाता : पश्चिम बंगाल बोर्ड की तरफ से जल्द ही 12वीं क्लास का रिजल्ट जारी कर दिया जाएगा। इस वर्ष परीक्षा में लाखों छात्र-छात्राएं शामिल आगे पढ़ें »

ऊपर