भांगड़ में झड़प के बाद अब मिला बमों का जखीरा

दक्षिण 24 परगनाः दक्षिण 24 परगना जिले के भांगड़ में टीएमसी और इंडियन सेक्युलर फ्रंड (आईएसएफ) के समर्थकों में जमकर मारपीट हुई थी। उसके बाद शाम को आईएसएफ के समर्थकों और पुलिस के बीच टकराव की घटना कोलकाता में घटी थी। उस मामले में पुलिस ने आईएसएफ के करीब 100 समर्थकों को गिरफ्तार किया है और अब रविवार को भांगड़ में बमों का जखीरा बरामद किया है। ये बम टीएमसी नेता अरावुल इस्लाम के घर के पास से बरामद किये गये हैं। पुलिस ने इस घटना को लेकर तीन आईएसएफ समर्थकों को गिरफ्तार किया है। पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार भांगड़ के उत्तरी गाजीपुर में खेती की जमीन से एक बम बरामद किया गया। टीएमसी नेता अराबुल इस्लाम के घर के पिछले हिस्से से बम बरामद होते ही पूरे इलाके में एक नई सनसनी फैल गई। एक तमंचा बरामद किया गया।
 

शेयर करें

मुख्य समाचार

लेटर पैड का इस्तेमाल कर रुपये लेने का आरोप, भाजपा नेता को शो कॉज

सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : पार्टी के लेटर पैड का इस्तेमाल कर व्यावसायिक संगठन से लंबे समय से काफी रुपये का चंदा लेने का आरोप बांकुड़ा जिला आगे पढ़ें »

फेसबुक पर हुआ प्रेम, घर से भागकर की शादी पर दो साल के अंदर फंदे से लटकता मिला शव

हरिदेवपुर इलाके की घटना आरोप - दहेज प्रताड़ना से तंग आकर युवती ने की आत्महत्या सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : पहले सोशल मीडिया के जरिए उसकी युवक से दोस्ती आगे पढ़ें »

ऊपर