कोलकाताः जॉब न मिलने से डिप्रेशन में थी एयर होस्टेस, चौथी मंजिल से कूदकर दी जान

कोलकाताः कोलकाता में एक दिलदहला देने वाला मामला सामने आया है। यहां एक एयर होस्टेस ने छत से कूदकर आत्महत्या कर ली। बताया जा रहा है कि लंबे समय से जॉब न मिलने की वजह से वो डिप्रेशन में थी। वो कोलकाता के प्रगति मैदान थाना क्षेत्र के मेट्रोपोलिटन को-ऑपरेटिव हाउसिंग सोसाइटी में रहती थी। बता दें कि देबोप्रिया बिस्वास पेशे से एयर होस्टेस थी। शनिवार करीब 4 बजे उसने अपनी बहन के घर की चौथी मंजिल से कूदकर आत्महत्या करने की कोशिश की। वो घर के सामने सड़क पर गिर गई और गंभीर रूप से घायल हो गई। जिसके बाद आनन-फानन उसे एसएसकेएम मेडिकल कॉलेज एंड हॉस्पिटल ले जाया गया। पीड़िता के परिवार ने बताया कि अस्पताल में उसका इलाज किया गया, लेकिन कुछ ही देर बाद उसकी मौत हो गई।

डिप्रेशन में थी देबोप्रिया

अस्पताल से सूचना मिलने के बाद स्थानीय थाना पुलिस पहुंची और जांच शुरू की। पुलिस ने बताया कि परिजनों से काफी पूछताछ के बाद पता चला है कि पिछले दो साल से नियमित काम नहीं मिलने के कारण वह लंबे समय से डिप्रेशन में थी। इस संबंध में प्रगति मैदान थाने में केस दर्ज किया गया है। इसके साथ ही पुलिस सभी पहलुओं पर जांच कर रही है।

 

 

शेयर करें

मुख्य समाचार

वंदे भारत एक्सप्रेस पर हमला को लेकर पीआईएल

सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : वंदे भारत एक्सप्रेस पर हुए हमले को लेकर एक पीआईएल दायर की गई है। एडवोकेट रमाप्रसाद सरकार ने यह पीआईएल दायर की आगे पढ़ें »

प्लेटफॉर्म छोड़ 500 मीटर दूर जाकर रुकी लोकल ट्रेन

विधाननगर रेलवे स्टेशन की घटना सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : सोमवार की सुबह विधाननगर रेलवे स्टेशन पर लोकल ट्रेन प्लेटफॉर्म से 500 मीटर दूर जाकर रुकी। अचानक इस आगे पढ़ें »

ऊपर