राजारहाट में गृहवधू ने धकियाया, गिरकर सास की मौत

सन्मार्ग संवाददाता
विधाननगर : मामूली बात को लेकर घर में हुए विवाद के दौरान बहू द्वारा धक्का दिए जाने से जमीन पर गिरने से सास बुरी तरह घायल हो गयी। घायल महिला को उद्धार कर अस्पताल ले जाया गया जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। घटना राजारहाट थानांतर्गत गलसीयाते इलाके की है। मृतका के नाम आयातुनेसा बीबी (62)है। घटना को लेकर मृतका के बेटे हासेम अली ने अपनी बीबी तनुजा बीबी के खिलाफ पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज करायी है। पुलिस ने मामले में तनुजा बीबी को गिरफ्तार कर लिया है।
क्या है पूरा मामला
पुलिस के अनुसार पारिवारिक विवाद के कारण आए दिन आयातुनेसा बीबी और उसकी बहू तनुजा बीबी के बीच विवाद होते रहता था। शनिवार की सुबह एक बार फिर किसी बात को लेकर दोनों में झगड़ा हो गया। आरोप है कि झगड़े के दौरान अचानक तनुजा ने आयातुनेसा को धक्का दे दिया। धक्का के कारण वृद्धा जमीन पर गिर गयी और उसे चोट आयी। घायल वृद्धा को स्थानीय लोगों ने उद्धार कर रेकज्वानी ग्रामीण अस्पताल पहुंचाया जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गयी। इसके बाद अपनी पत्नी के खिलाफ व्यक्ति ने थाने में शिकायत दर्ज करायी। जांच के सिलसिले में वृद्धा के शव को पोस्टमॉर्टम के लिए आर.जी कर मेडिकल कॉलेज व अस्पताल में भेजा गया।। घटना के सिलसिले में वृद्धा के बेटे ने बताया कि इससे पहले भी कई बार उसने मेरी मां पर अत्याचार किया था। मुझे भी गाली-गलौज करती थी। शनिवार को मेरी मां ने कुछ कहा तो बांस से उसे मारने के लिए आयी थी। इस दौरान गिरने से मां के सिर में चोट लगी और उसकी मौत हो गयी।

शेयर करें

मुख्य समाचार

Weather Update: बंगाल में भीषण गर्मी के बीच आज 3 जिलों में बदलेगा मौसम, कहां-कहां होगी बारिश ?

कोलकाता: बंगाल में लोगों को लू और गर्म हवा का सामना करना पड़ रहा है। मौसम विभाग की मानें तो गर्मी की लहर अभी कम आगे पढ़ें »

Poonch Terrorist Attack: जम्मू-कश्मीर के पुंछ में पुलवामा जैसा आतंकी हमला

श्रीनगर : जम्मू-कश्मीर के पुंछ जिले में आतंकियों ने शनिवार शाम को एक वायु सेना के वाहन को निशाना बनाकर हमला किया है। बताया गया आगे पढ़ें »

ऊपर