IPL 2024: इस दिन चलेगी स्पेशल मेट्रो

कोलकाता: KKR की टीम IPL की तैयारी में जुट चुकी है। 23  मार्च यानी शनिवार को ईडन में नाइट राइडर्स का पहला मैच है। खेल ख़त्म होने तक रात के 11:30 बज जाते हैं। IPL को ध्यान में रखते हुए मेट्रो अधिकारियों ने कोलकाता में 23 मार्च को मैच वाले दिन अतिरिक्त अतिरिक्त मेट्रो ट्रेन चलाने का फैसला किया है। जिससे मैच देखने के बाद लोग मेट्रो के माध्यम से घर आसानी से पहुंच सके।

कोलकाता मेट्रो के मुख्य जनसंपर्क अधिकारी कौशिक मित्रा ने कहा कि शनिवार आधी रात को एस्प्लेनेड स्टेशन से दो विशेष मेट्रो चलेंगी। एक दक्षिणेश्वर जायेगा, दूसरा कवि सुभाष के पास। मेट्रो एस्प्लेनेड से रात के 12:15 बजे प्रस्थान करेगी। टिकट काउंटर केवल उसी स्टेशन पर खुला रहेगा। जहां से टिकट और स्मार्टकार्ड खरीदे जा सकते हैं। दोनों ट्रेनें रात के 12:48 बजे आखिरी स्टेशन पर पहुंचेंगी। इसलिए क्रिकेट प्रेमियों को अब घर लौटने के बारे में सोचने की जरूरत नहीं है।

इस बीच 29 तारीख को गुड फ्राइडे के मौके पर दक्षिणेश्वर-कविसुभाष रूट पर कम संख्या में मेट्रो चलेंगी। कुल 234 मेट्रो अप और डाउन लाइन पर चलेंगी। लेकिन पहली और आखिरी मेट्रो के समय में कोई बदलाव नहीं हुआ है। जिससे दैनिक यात्रियों को थोड़ी परेशानी का सामना करना पड़ेगा।

Visited 135 times, 2 visit(s) today
शेयर करें

मुख्य समाचार

Weather Update: बंगाल में भीषण गर्मी के बीच आज 3 जिलों में बदलेगा मौसम, कहां-कहां होगी बारिश ?

कोलकाता: बंगाल में लोगों को लू और गर्म हवा का सामना करना पड़ रहा है। मौसम विभाग की मानें तो गर्मी की लहर अभी कम आगे पढ़ें »

Kolkata के इस इलाके में बढ़ी चोरी की वारदातें, रोकने में पुलिस भी नाकाम

कोलकाता: शहर के एक इलाके में बीते कुछ दिनों से चोरी के मामले बढ़ गये है। जोड़ासांको थाना इलाके में बीते कुछ दिनों में चोरी आगे पढ़ें »

ऊपर