Badaun Double Murder: साजिद ने दोनों मासूम बच्चों पर किये थे 23 वार, पोस्टमार्टम रिपोर्ट में बड़ा खुलासा

बदायूं: यूपी के बदायूं में दो मासूम बच्चों की घर में घुसकर की गई हत्या ने देश के लोगों को सकते में डाल दिया है। बच्चों के परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है। बता दें कि हत्या के एक आरोपी साजिद को पुलिस ने एनकाउंटर में ढ़ेर कर दिया। वहीं, एक अन्य आरोपी जावेद फरार है और उसकी तलाश जारी है। इस बीच दो मृत बच्चों आयुष और आहान की पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट सामने आ गई है। इस रिपोर्ट में हुए खुलासे हैरान करने वाले है।

आयुष पर 14 और आहान पर 9 वार किए गए

आयुष और आहान की पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट में दिल दहला देने वाली जानकारी सामने आई है। दोनों बच्चों पर मल्टीपल शार्प वेपन से वार किए गए हैं। बड़े बच्चे आयुष की बॉडी पर 14 और आहान की बॉडी पर 9 वार किए गए हैं। यानी की दोनों की बॉडी पर कुल 23 वार किए गए थे। जानकारी मिली है कि गर्दन पर वार करने के बाद दोनों बच्चों की पीठ, छाती, और पैरों पर मल्टीपल शार्प वेपन से वार किए गए। पैरों पर इस तरह के वार मिले हैं जैसे जब कोई भाग रहा हो और उस समय उस पर वार किए गए हो।

साजिद का हुआ एनकाउंटर

बरेली रेंज के आईजी आरके सिंह ने बुधवार को जानकारी दी थी कि हत्या के कुछ घंटे बाद आरोपी साजिद (22 वर्ष) को पुलिस के साथ मुठभेड़ में मार गिराया गया। इलाके में नाई की दुकान खोलने वाले व्यक्ति साजिद ने घर में घुसकर तीन भाइयों – 12 साल के आयुष, 8 साल के अहान उर्फ ​​हनी और 10 साल के युवराज पर चाकू से हमला कर दिया था। हमले में आयुष और अहान की मौत हो गई, जबकि युवराज को अस्पताल ले जाया गया। एनकाउंटर में मारे गए आरोपी साजिद की प्रारंभिक पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट के मुताबिक उसको तीन गोलियां लगी थीं।

हत्या के कारणों का अबतक खुलासा नहीं

मृतक बच्चों के पिता प्राइवेट ठेकेदार हैं, घटना के समय वे जिले से बाहर थे। घर पर पत्नी संगीता के अलावा उनकी मां मौजूद थीं। पुलिस ने अबतक यह स्पष्ट नहीं किया है कि साजिद ने बच्चों की हत्या क्यों की और जावेद कहां है। पुलिस ने एफआईआर में जावेद और साजिद दोनों पर हत्या (आईपीसी धारा 302 के तहत) का मामला दर्ज किया है। मामला अलग-अलग समुदाय के लोगों से जुड़ा मानते हुए इलाके में भारी पुलिस बल की तैनाती की गई है।

 

Visited 37 times, 1 visit(s) today
शेयर करें

मुख्य समाचार

Weather Update: बंगाल में भीषण गर्मी के बीच आज 3 जिलों में बदलेगा मौसम, कहां-कहां होगी बारिश ?

कोलकाता: बंगाल में लोगों को लू और गर्म हवा का सामना करना पड़ रहा है। मौसम विभाग की मानें तो गर्मी की लहर अभी कम आगे पढ़ें »

अगर त्वचा के लिए चाहते हैं प्राकृतिक निखार तो करें ये उपाय

कोलकाता : आज की बिजी लाइफ में महिलाएं अपनी त्वचा का ध्यान पूरी तरह से नहीं रख पाती। ऐसे में प्रकृति प्रदत्त साधनों का प्रयोग आगे पढ़ें »

ऊपर