बनते काम बिगड़ रहे हैं तो बुधवार के दिन पूजा में करें ये…

कोलकाता : बुधवार के दिन भगवान शंकर और माता पार्वती के पुत्र भगवान गणेश की पूजा की जाती है। भगवान गणेश को विघ्नहर्ता के नाम से जाना जाता है क्योंकि इनकी पूजा करने से सभी कष्ट दूर हो जाते हैं। गौरी पुत्र गणेश को सब देवों में प्रथम पूज्य होने का वरदान प्राप्त है। इसलिए किसी भी पूजा को शुरू करने से पहले भगवान गणेश की पूजा की जाती है। समस्त दुखों के निवारण के लिए बुधवार के दिन विधि विधान से गजानन की पूजा करने पर मनोवांछित फल प्राप्त होता है। भगवान भोलेनाथ की कृपा से मनुष्य को दुःख और संकट से मुक्ति मिलती है।

– बुधवार के दिन भगवान शंकर और माता पार्वती के पुत्र भगवान गणेश की पूजा की जाती है।
– भगवान गणेश को विघ्नहर्ता के नाम से जाना जाता है क्योंकि इनकी पूजा करने से सभी कष्ट दूर हो जाते हैं।
– गौरी पुत्र गणेश को सब देवों में प्रथम पूज्य होने का वरदान प्राप्त है। इसलिए किसी भी पूजा को शुरू करने से पहले भगवान गणेश की पूजा की जाती है।
– समस्त दुखों के निवारण के लिए बुधवार के दिन विधि विधान से गजानन की पूजा करने पर मनोवांछित फल प्राप्त होता है। भगवान भोलेनाथ की कृपा से मनुष्य को दुःख और संकट से मुक्ति मिलती है।
शेयर करें

मुख्य समाचार

IPL 2024: पंजाब ने टॉस जीता, मुंबई की पहले बैटिंग, धवन टीम से बाहर

नई दिल्ली: IPL 2024 का 33वां मुकाबल पंजाब किंग्स और मुंबई इंडियंस के बीच खेला जा रहा है। यह मैच चंडीगढ़ के मुल्लांपुर स्टेडियम में आगे पढ़ें »

Lok Sabha Elections 2024: पहले चरण में 102 सीटों पर होगी वोटिंग, यहां देखें लिस्ट

नई दिल्ली: लोकसभा चुनाव के पहले चरण के तहत शुक्रवार को 102 सीटों पर वोट डाले जाएंगे। देश के 21 राज्य/केंद्र शासित प्रदेशों में वोटिंग आगे पढ़ें »

ऊपर