मालदा में BJP प्रत्याशी ने लड़की को किया KISS ? क्या है सच्चाई?

मालदा: देशभर में लोकसभा चुनाव के लिए प्रत्याशी चुनाव-प्रचार में जुटे हुए हैं। इस बीच पश्चिम बंगाल के उत्तरी मालदा में एक मामले ने तूल पकड़ लिया है। यहां BJP के उम्मीदवार पर चुनाव प्रचार के दौरान एक लड़की को किस करने का आरोप लगा है।

लड़की को किस करते बीजेपी प्रत्याशी का फोटो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। इतना ही नहीं इस फोटो को राज्य की सत्ताधारी पार्टी तृणमूल कांग्रेस (TMC) ने भी अपने सोशल मीडिया अकाउंट से शेयर किया है। सोशल मीडिया पर तस्वीर वायरल होने के बाद बंगाल की राजनीति में इस मुद्दे को लेकर बवाल शुरू हो गया है। विवाद बढ़ने के बाद अब बीजेपी प्रत्याशी ने इसे एक साजिश करार देते हुए लड़की को रिश्तेदार और बेटी जैसी बताया है।

जानकारी के मुताबिक घटना उत्तरी मालदा के श्रीहिपुर गांव की है। यहां से BJP ने खगेन मुर्मू को टिकट दिया है। घटना पर TMC के जिला उपाध्यक्ष दुलाल सरकार ने कहा है कि वह तस्वीर वायरल हुई है। इसमें मालदा उत्तर लोकसभा क्षेत्र से बीजेपी उम्मीदवार और सांसद वहां खुलेआम एक युवती को किस करते नजर आ रहे हैं। बंगाली संस्कृति के लिए यह एक निंदनीय घटना है। TMC नेता दुलार सरकार ने कहा, ‘वोट मांगते समय ऐसी घटनाएं घटेंगी तो जीतकर भी उनकी मानसिकता कैसी होगी? लोग इसका फैसला करेंगे।’

बच्चे को चूमना गलत नहीं: खगेन

विवाद बढ़ने के बाद घटना पर सफाई देते हुए खगने मुर्मू ने कहा,’इस तरह तस्वीरों को तोड़-मरोड़कर पेश करके पार्टियों और व्यक्तियों को बदनाम किया जा रहा है। इसको लेकर मालदा साइबर क्राइम पुलिस स्टेशन में तृणमूल कांग्रेस के खिलाफ शिकायत दर्ज की जाएगी। वह लड़की मेरे लिए एक बच्चे की तरह है और बच्चे को चूमना गलत नहीं है।’

लड़की बोली- लोगों की मानसिकता गंदी

सोशल मीडिया में तस्वीर वायरल होने के बाद लड़की का भी बयान सामने आया है। उसने कहा है कि जिस समय यह घटना घटी उसके माता-पिता भी वहां मौजूद थे। उसने कहा,’खगेन बाबू हमारे रिश्तेदार हैं। वह मुझे बचपन से देखते आ रहे हैं और बेटी की तरह प्यार करते हैं।’ लड़की ने यह भी कहा कि जो लोग ऐसी घटनाओं को सोशल मीडिया पर वायरल कर रहे हैं, वे गंदी मानसिकता के हैं।

Visited 63 times, 1 visit(s) today
शेयर करें

मुख्य समाचार

Kolkata Metro Timing : आज से रात 11 बजे के बाद भी चलेगी मेट्रो !

कोलकाता : इस वक्त की बड़ी खबर आ रही है कि मेट्रो रेलवे आज यानी 24 मई से प्रायोगिक तौर पर रात में ब्लू लाइन आगे पढ़ें »

Weather Update: बंगाल में भीषण गर्मी के बीच आज 3 जिलों में बदलेगा मौसम, कहां-कहां होगी बारिश ?

कोलकाता: बंगाल में लोगों को लू और गर्म हवा का सामना करना पड़ रहा है। मौसम विभाग की मानें तो गर्मी की लहर अभी कम आगे पढ़ें »

ऊपर