कपूर और गुलाब का टोटका करते ही घर में होगी पैसो की बारिश

कोलकाता : हर व्यक्ति धनवान बनना चाहता है, इसके लिए वह हर मुमकिन प्रयास भी करता है। यह बात अलग है कि किसी को सफलता मिलती है और किसी को नहीं मिलती। कहने का मतलब कई बार लोग बिना ज्यादा प्रयास के ही अच्छा खासा धन कमा लेते हैं। और कई लोग जी तोड़ मेहनत करने के बाद भी केवल अपनी जरूरत पूरी करने तक ही सीमित रहते हैं। अगर इस तरह की समस्या आपके साथ भी जुड़ी हुई है तो कपूर और गुलाब का एक टोटका अपनाएं अवश्य ही धन से जुड़ी सभी समस्याएं समाप्त होगी।
धन की समस्या से छुटकारा पाने के लिए गुलाब के फूल में शाम के समय कपूर रखकर जला दे और माता दुर्गा को अर्पित करें। ऐसा करने से अगर आपका पैसा कहीं रुका हुआ है वह प्राप्त होता जायेगा। या फिर आपको ऐसे मार्ग मिलेंगे जिससे आप खूब धन कमा पायेंगे। यह उपाय 43 दिन तक लगातार करना है। इसे करने से आर्थिक स्थिति मजबूत होगी।
दुश्मनों पर मिलती हैं विजय
कहा गया है कि कपूर और गुलाब को जलाने से धन लाभ होता है साथ में दुश्मन की बुरी नजर से भी बचा जा सकता है। इससे घर में व्याप्त नकारात्मकता दूर होगी और दुश्मन को परास्त किया जा सकता है।
भाग्योदय के लिए
अगर आप अपना भाग्योदय चाहते हैं तो कपूर के तेल की कुछ बूंदें पानी में डालकर स्नान करना शुरू कर दीजिए। इतना करने से व्यक्ति का भाग्य चमक जाता है।

 

शेयर करें

मुख्य समाचार

विदेशी में नौकरी दिलाने के नाम पर कोलकाता में युवकों का अपहरण, ली गयी 5 करोड़ से अधिक की फिरौती

अंतरराष्ट्रीय किडनैपिंग व फिरौती वसूलनेवाले गिरोह का फंडाफोड़ न्यू टाउन के फ्लैट से 18 युवकों का उद्धार पंजाब और हरियाणा सहित अन्य राज्यों के युवकों को बनाते आगे पढ़ें »

महानगर में 41 नए ईवी चार्जिंग स्टेशन सथापित करेगा निगम

कोलकाता : महानगर में इलेक्ट्रिक वाहनों की संख्या में बढ़ोतरी के मद्देनजर कोलकाता नगर निगम ने शहर भर में पार्किंग लॉट्स में करीब 41 चार्जिंग आगे पढ़ें »

ऊपर