‘सत्ता में आयी भाजपा तो दंगाइयों को उल्टा लटकाकर सीधा कर देंगे’

पटना: बिहार में रामनवमी के बाद हुई हिंसा के बीच गृह मंत्री अमित शाह रविवार काे नवादा पहुंचे। शाह हिसुआ में आयोजित सम्राट अशोक जयंती कार्यक्रम में आए थे। गृह मंत्री ने अपने 21 मिनट के भाषण में कहा कि नीतीश के लिए भाजपा के दरवाजे अब हमेशा के लिए बंद हो गए हैं। 2024 लोकसभा चुनाव के बाद महागठबंधन सरकार गिर जाएगी और हमारी सरकार आएगी। शाह ने हाल ही में पांच जिलाें में हुई हिंसा का भी जिक्र किया। उन्होंने कहा- मुझे सासाराम जाना था, लेकिन दुर्भाग्य है कि वहां लोग मारे जा रहे हैं। गोलियां चल रही हैं। इसलिए वहां नहीं जा सका, मैं वहां की जनता से यहीं से क्षमा मांगता हूं। लेकिन अगली बार वहां जरूर जाऊंगा। उन्होंने कहा कि हमारी सरकार बनने पर दंगा करने वालों को उल्टा लटकाकर सीधा करने का काम करेंगे। आज समग्र बिहार चिंता कर रहा है… बिहारशरीफ में आग लगी है, सासाराम में आग लगी है। 2024 में मोदी जी को पूर्ण बहुमत दीजिए और 2025 में बिहार में भाजपा की सरकार बनाइए… इन दंगा करने वालों को उल्टा लटका कर सीधा करने का काम भाजपा करेगी।

लालू जी भूल जाओ कि नीतीश आपके बेटे को सीएम बनाएंगे

अमित शाह ने कहा कि नीतीश बाबू को पीएम बनना है, तेजस्वी को सीएम बनना है। इनके बीच बिहार की जनता पिस रही है, लेकिन देश की जनता ने तय किया है कि मोदी को तीसरी बार भी प्रधानमंत्री बनाएंगे। इसलिए लालू जी आप ये भूल जाओ कि नीतीश कुमार आपके बेटे को मुख्यमंत्री बनाएंगे। शाह ने कहा कि लालू के बेटे ने नीतीश को सांप, पलटूराम और यहां तक की गिरगिट भी कह डाला, लेकिन नीतीश बाबू प्रधानमंत्री बनने के लिए उनके साथ चले गए।
अमित शाह ने कहा- मैं एक बात स्पष्ट कर देता हूं कि 2024 लोकसभा के चुनाव परिणामों के बाद नीतीश बाबू और लल्लन बाबू को भाजपा में वापस नहीं लिया जाएगा। नीतीश बाबू और लल्लन बाबू के लिए भाजपा के दरवाजे हमेशा के लिए बंद हो चुके हैं। जातिवाद का जहर घोलने वाले नीतीश बाबू और जंगलराज के प्रणेता लालू प्रसाद… इन दोनों के साथ भाजपा कभी राजनीतिक सफर नहीं तय कर सकती।

राज्यपाल को फोन किया तो ललन सिंह बुरा मान गए
केंद्रीय गृहमंत्री ने कहा कि मैंने राज्यपाल को फोन किया तो ललन सिंह बुरा मान गए। वे कहते हैं कि बिहार में क्यों हस्तक्षेप कर रहे हैं? मैं कहता हूं- मैं केंद्रीय गृह मंत्री हूं। बिहार भी हमारी जिम्मेदारी हूं। नीतीश कुमार की सत्ता की भूख ने आपको लालू की गोद में बैठने पर मजबूर कर दिया। हमारी कोई मजबूरी नहीं है। हम जनता के बीच जाएंगे। लोगों को बताएंगे। महागठबंधन की सरकार को जड़ से उखाड़ फेंकेंगे।

नीतीश से पूछा- लालू के साथ आप गए, उन्होंने बिहार को क्या दिया
नीतीश बाबू आपने अपने जीवन में कई पार्टियां बदली हैं, कई लोगों को धोखा दिया हैं लेकिन जिस UPA में लालू के साथ आप गए हैं, उसने बिहार को क्या दिया? 2009 से 2015 में बिहार को सिर्फ 50 हजार करोड़ रुपए का बजट केंद्र ने दिया था और 2014 से 2019 में मोदी जी ने 50 हजार करोड़ रुपए से बढ़ाकर 1 लाख 9 हजार करोड़ रुपये बिहार को देने का काम किया है।

जेडीयू ने राम मंदिर का विरोध किया, मोदी ने शिलान्यास कर दिया
कांग्रेस, जेडीयू, आरजेडी, टीएमसी अयोध्या में श्री राम का मंदिर बनने का विरोध करते थे। मोदी जी ने एक दिन सुबह श्री राम मंदिर का शिलान्यास कर दिया और आसमान से भी ऊंचा राम मंदिर बनने की शुरूआत हो गई है।

भाजपा की सरकार बनाइए, दंगाइयों को उल्टा लटकाकर सीधा करेंगे

 

Visited 147 times, 1 visit(s) today
शेयर करें

मुख्य समाचार

Weather Update: बंगाल में भीषण गर्मी के बीच आज 3 जिलों में बदलेगा मौसम, कहां-कहां होगी बारिश ?

कोलकाता: बंगाल में लोगों को लू और गर्म हवा का सामना करना पड़ रहा है। मौसम विभाग की मानें तो गर्मी की लहर अभी कम आगे पढ़ें »

EPFO से 3 दिन में मिलेंगे 1 लाख रुपए, बदल गया नियम

नई दिल्ली: EPFO अपने नियमों में फिर एक बदलाव हुआ है। इसके तहत मेंबर्स के अकाउंट में तीन दिन के भीतर एक लाख रुपए आ आगे पढ़ें »

ऊपर