Bhumi Pednekar Weight Loss Diet: भूमि पेडनेकर ने इस डाइट से घटाया 35 किलो वजन, आप भी…

मुंबई: भूमि पेडनेकर (Bhumi Pendekar) अपनी दमदार एक्टिंग के लिए जानी जाती हैं साथ ही उनके वजन कम करने की जर्नी भी आपको भी मोटिवेट कर सकती है। उन्होंने अपने ट्रांसफॉर्मेशन से हर किसी को चौंका दिया था। भूमि पेडनेकर ने अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत “दम लगा के हईशा ” पिक्चर से की थी। इस पिक्चर को करने के लिए उन्हें अपना वजन बढ़ाना पड़ा था। इसमें उनका वजन 90 किलो था। इस फिल्म के बाद उनके लिए एक बहुत बड़ी चुनौती थी वजन को कम करना और अपनी डाइट भी पूरी लेना जिससे स्किन ग्लोइंग और यूथफुल दिखे।
एक्ट्रेस बताती हैं कि हमे बॉडी को डिटॉक्स करना बहुत जरुरी है, इसके लिए वह अपने दिन कि शुरुआत गरम पानी और डिटॉक्स ड्रिंक से करती हैं जिससे बॉडी की सारी गंदगी बाहर निकल जाती है।
एक्ट्रेस का कहना है कि ब्रेकफास्ट दिन का सबसे जरूरी मील होता है, तो सुबह आप ऐसा नाश्ता करें जो दिनभर आपको एनर्जी दे। एक्ट्रेस अपने ब्रेकफास्ट में स्किम्ड मिल्क ,मूसली, और सीड्स जरूर खाती हैं।
भूमि बताती हैं कि वजन कम करने कि लिए आपको अपना खाना कम करने की जरूरत नहीं है बल्कि उसको सही अमाउंट में खाने के साथ ही रोज जिम और योगा की जरूरत है।
एक्सरसाइज करने के बाद बॉडी को प्रोटीन जरुर दें, इसके लिए आप उबले हुए अंडे खा सकते हैं।
भूमि घर का खाना ही पसंद करती हैं। वह अपने डाइट में ख़ास तौर से फ्रूट्स, सीड्स, ग्रिल्ड चिकन, दही, हरी सब्जियां जरूर शामिल करती हैं। आपको बता दें कि भूमि ओलिव आयल में बना खाना खाती हैं।

 

Visited 340 times, 1 visit(s) today
शेयर करें

मुख्य समाचार

Jammu Kashmir: जम्मू का नौसेना कर्मी जहाज से लापता, परिवार ने सीबीआई जांच की मांग की

जम्मू : नौसेना कर्मी साहिल वर्मा मुंबई में भारतीय नौसेना के एक जहाज से लापता हो गए। साहिल वर्मा जम्मू के घो मन्हासा के रहने आगे पढ़ें »

अब 4 दिन बाद ही मेट्रो से कर सकेंगे हावड़ा मैदान से रूबी तक का सफर

एक नजर हावड़ा मेट्रो से किराये पर (मेट्रो सूत्रों के अनुसार ) हावड़ा मैदान तक के लिए किराया 5 रुपये होगा। दक्षिणेश्वर, बारानगर और नोआपाड़ा : 30 आगे पढ़ें »

ऊपर
error: Content is protected !!