विपक्ष पर बरसे PM मोदी, ‘भ्रष्टाचार पर कार्रवाई से कुछ लोग बौखला गए हैं’

मेरठ: पीएम नरेंद्र मोदी ने मेरठ रैली में भ्रष्टाचारियों पर हमला किया। पीएम मोदी ने कहा कि भ्रष्टाचारियों को बचाने के लिए विपक्षी दलों ने इंडी गठबंधन बना लिया है। पीएम ने कहा कि हमारी सरकार जो भ्रष्टाचारियों पर कार्रवाई कर रही है, इसी का परिणाम है कि बड़े-बड़े भ्रष्टाचारी जेल की सलाखों के पीछे हैं। सुप्रीम कोर्ट तक जमानत नहीं मिल रही है।

पीएम नरेंद्र मोदी ने कहा कि हमने सुनिश्चित किया है कि गरीब का पैसा बीच में कोई और न हड़प पाए। हमने 10 करोड़ अपात्रों के नाम सरकारी कागजों से हटाए। ऐसे हमने आपके और देश के पौने तीन लाख करोड़ रुपये गलत हाथों में जाने से बचाए हैं। मैं भ्रष्टाचार पर कार्रवाई कर रहा हूं तो कुछ लोग बौखला गए हैं। वह अपना आपा खो बैठे हैं। मोदी का मंत्र है, भ्रष्टाचार हटाओ- वो कहते हैं भ्रष्टाचारी बचाओ। ये चुनाव इन दो खेमों की लड़ाई है, एक खेमा एनडीए का जो भ्रष्टाचार हटाने के लिए मैदान में है, और दूसरा वो खेमा जो भ्रष्टाचारियों को बचाने के लिए मैदान में है। फैसला आपको करना है।

भ्रष्टाचारी कोर्ट के चक्कर लगा रहे हैं : PM

भ्रष्टाचारियों को बचाने के लिए एक इंडी गठबंधन बनाया गया है, इन्हें लगता है कि मोदी इनसे डर जाएगा, लेकिन मेरे लिए मेरा भारत मेरा परिवार है। देश को भ्रष्टाचारियों से बचाने के लिए जो कदम उठाए जा रहे हैं, उसी की वजह से ही आज बड़े-बड़े भ्रष्टाचारी जेल की सलाखों के पीछे हैं, सुप्रीम कोर्ट तक जमानत नहीं मिल रही है, इसीलिए बड़े बड़े भ्रष्टाचारियों को कोर्ट के चक्कर लगाने पड़ रहे हैं, इसीलिए पूरे देश में कई बिस्तर के नीचे नोटों के ढेर निकल रहे हैं, कहीं दीवारों से नोटों के ढेर निकल रहे हैं। अभी अभी तो मैंने देखा वॉशिंग मशीन में नोटों के ढेर थे।

 

भ्रष्टाचारियों ने जो धन लूटा, उसे लौटाना ही मोदी की गारंटी

पीएम मोदी ने कहा कि भ्रष्टाचारियों ने जिसका धन लूटा है उस धन को मैं लौटा रहा हूं। कांग्रेस के सरकार के दौरान गरीबों का छोटे निवेशकों का हजारों करोड़ रुपए हड़प लिया गया। हमने भ्रष्टाचारियों की संपत्ति जब्त करके 17 हजार करोड़ रुपए से ज्यादा पैसे उनको लौटा दिए, जिनके पैसे जब्त किए गए थे। पीएम मोदी ने कहा कि भ्रष्टाचारी कान खोलकर सुन लें ये मोदी रुकने वाला नहीं है।

पीएम ने कहा कि मेरठ की ये धरती क्रांतिकारियों की ये धरती वीरों की ये धरती से भ्रष्टाचारियों को साफ-साफ कह रहा हूं कि भ्रष्टाचारी कान खोलकर सुन लें मोदी पर चाहें कितने भी हमलें करें, मोदी है, रुकने वाला नहीं है। भ्रष्टाचारी चाहे जितना बड़ा हो, कार्रवाई होगी, जिसने देश को लूटा है, उसे लौटाना ही पड़ेगा, ये मोदी की गारंटी है।

Visited 22 times, 1 visit(s) today
शेयर करें

मुख्य समाचार

Weather Update: बंगाल में भीषण गर्मी के बीच आज 3 जिलों में बदलेगा मौसम, कहां-कहां होगी बारिश ?

कोलकाता: बंगाल में लोगों को लू और गर्म हवा का सामना करना पड़ रहा है। मौसम विभाग की मानें तो गर्मी की लहर अभी कम आगे पढ़ें »

Kolkata के इस इलाके में बढ़ी चोरी की वारदातें, रोकने में पुलिस भी नाकाम

कोलकाता: शहर के एक इलाके में बीते कुछ दिनों से चोरी के मामले बढ़ गये है। जोड़ासांको थाना इलाके में बीते कुछ दिनों में चोरी आगे पढ़ें »

ऊपर