अंडरगारमेंट की वजह से में हुआ खूनी खेल, 8 लोग घायल

आजमगढ़ : यूपी के आजमगढ़ शहर से झगड़े का एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। यहां दो पक्षों में महज एक अंडरगारमेंट सुखाने के लिए खूनी संघर्ष हो गया। इसमें 8 लोग बुरी तरह से घायल हो गए, जिसमें से कई लोगों की हालत गंभीर बनी हुई है। पीड़ित पक्ष ने 8 लोगों के खिलाफ थाने में तहरीर दी है। दरअसल, ये मामला शहर के कटरा मोहल्ले का है। यहां रागिनी कपूर का परिवार रहता है, जिनका कहना है कि उनके पड़ोसी आए दिन विवाद करते हैं और मारपीट करके भाग जाते हैं। पुलिस भी उन्हीं लोगों की सुनती है और कोई कार्रवाई नहीं करती है। ताजा विवाद सूखने के लिए धूप में डाली गई अंडरवियर को लेकर हुआ। कहासुनी ने देखते ही देखते खूनी खेल का रूप ले लिया। इसके बाद पुलिस को सूचना दी गई, जो कि काफी देर तक मौके पर नहीं आई। इसका फायदा उठाकर आरोपी मारपीट करके फरार हो गए। हमारे पक्ष के कई लोग गंभीर रूप से घायल हुए हैं। पीड़ित पक्ष का यह भी कहना है कि आरोपी दबंग हैं और पुलिस से लेकर प्रशासन तक उनकी पहुंच है। इस वजह से उन पर कोई कार्रवाई नहीं होती है।

केस दर्ज कर चार लोगों को गिरफ्तार किया गया- एसपी सिटी

मामले को लेकर एसपी सिटी आजमगढ़ ने बताया कि कपड़े सुखाने को लेकर विवाद हुआ था, जिसमें 8 लोगों को नामजद किया गया है। इनके खिलाफ केस दर्ज कर लिया गया है। साथ ही मौके से चार लोगों को गिरफ्तार भी किया गया है, अन्य आरोपी जो फरार हैं, उन्हें पकड़ने के लिए दबिश दी जा रही है। एसपी सिटी ने ये भी बताया कि इसके पहले भी दोनों पक्षों के बीच विवाद था, जिसमें आरोपियों पर कार्रवाई की गई थी।

Visited 208 times, 1 visit(s) today
शेयर करें

मुख्य समाचार

‘उलझ’ का टीज़र हुआ रिलीज, IFS अधिकारी की भूमिका में नजर आई जान्हवी

मुंबई: बॉलीवुड स्टार जान्हवी कपूर की नई फ‌िल्म उलझ का टीजर रिलीज हो चुका है। इस टीजर में देखा जा सकती है क‌ि जान्हवी एक आगे पढ़ें »

25000 रुपये, साल में 10 सिलेंडर फ्री…TMC ने जारी किया घोषणापत्र

कोलकाता: मुख्यमंत्री ममता बनर्जी की पार्टी TMC  ने लोकसभा चुनाव 2024 के लिए आज बुधवार (17 अप्रैल, 2024) को घोषणा-पत्र जारी कर दिया है। मैनिफेस्टो आगे पढ़ें »

ऊपर