‘अब कभी इधर-उधर नहीं होने वाले’, PM मोदी की ओर इशारा कर बोले नीतीश

जमुई: पीएम मोदी और बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार गुरुवार(04 अप्रैल) को एक ही मंच पर नजर आए। पीएम मोदी ने बिहार के जमुई में जनसभा को संबोधित किया। इस दौरान नीतीश कुमार भी मंच पर मौजूद रहे। आरजेडी से गठबंधन तोड़ने और एनडीए में शामिल होने पर नीतीश कुमार ने कहा कि हम लोगों ने झूठ-मूठ का साथ कर लिया था लेकिन जब हमने देखा कि वहां गड़बड़ हो रही है तो हम अलग हो गए। उन्होंने पीएम मोदी की ओर इशारा करते हुए कहा कि अब हम लोग हमेशा के लिए एक हो गए हैं।

‘अब कभी इधर-उधर नहीं होने वाले’

अपने संबोधन में नीतीश ने कहा, ‘वो तो झूठ-मूठ का हम लोग बीच में एक बार साथ कर लिए थे लेकिन फिर हमने देखा कि गड़बड़ हो रही है तो छोड़ दिए। अब सब दिन के लिए हम लोग साथ हो गए हैं। अब कभी इधर-उधर नहीं होने वाले। केंद्र में प्रधानमंत्री मोदी 10 साल से हैं और कितना ज्यादा कर रहे हैं। बिहार के लिए भी कितना ज्यादा काम करवा दिया। सड़क का काम, पुल का काम… केंद्र सरकार की तरफ से इतना सब काम किया जा रहा है।’

‘मुस्लिम समुदाय के लोग भूलिएगा नहीं…’

उन्होंने कहा, ‘पहले हिंदू-मुस्लिम का भी झगड़ा होता था। जब हम लोग आ गए तो हिंदू-मुस्लिम का झगड़ा भी खत्म हो गया। इसलिए मुस्लिम समुदाय के लोगों से भी कहेंगे कि भूलिएगा मत। हम लोग जब तक हैं तब तक झगड़ा नहीं और गलती से फिर उन्हीं को वोट दे दिया तो फिर झगड़ा शुरू करवा देंगे’।

ये भी पढ़ें: ‘संदेशखाली में जो हुआ वो बेहद शर्मनाक’, कलकत्ता हाईकोर्ट की सख्त टिप्पणी

‘आटे के लिए तरसने वाले देश पर करते थे हमला’

कांग्रेस पर निशाना साधते हुए पीएम मोदी ने कहा, ‘आज एक तरफ कांग्रेस और आरजेडी जैसी पार्टियां हैं, जिन्होंने अपनी सरकार के समय पूरी दुनिया में देश का नाम खराब किया। वहीं, दूसरी तरफ बीजेपी और एनडीए हैं, जिनके नेतृत्व में विकसित भारत और खुशहाल भारत का निर्माण हो रहा है।’ पीएम मोदी ने आगे कहा, ‘कांग्रेस के राज में भारत को कमजोर और गरीब देश माना जाता था। छोटे-छोटे देश जो आज आटे के लिए तरस रहे हैं, उनके आतंकी हम पर हमला करके चले जाते थे। तब की कांग्रेस दूसरे देशों के पास शिकायत लेकर जाती थी। लेकिन मोदी ने कहा कि ऐसा नहीं चलेगा।’

 

शेयर करें

मुख्य समाचार

IPL 2024: पंजाब ने टॉस जीता, मुंबई की पहले बैटिंग, धवन टीम से बाहर

नई दिल्ली: IPL 2024 का 33वां मुकाबल पंजाब किंग्स और मुंबई इंडियंस के बीच खेला जा रहा है। यह मैच चंडीगढ़ के मुल्लांपुर स्टेडियम में आगे पढ़ें »

Lok Sabha Elections 2024: पहले चरण में 102 सीटों पर होगी वोटिंग, यहां देखें लिस्ट

नई दिल्ली: लोकसभा चुनाव के पहले चरण के तहत शुक्रवार को 102 सीटों पर वोट डाले जाएंगे। देश के 21 राज्य/केंद्र शासित प्रदेशों में वोटिंग आगे पढ़ें »

ऊपर