WPL 2024: ओपनिंग सेरेमनी में बॉलीवुड सितारों का धमाकेदार परफॉर्मेंस, वरुण से लेकर कार्तिक आर्यन तक

नई दिल्ली: आज से विमेंस प्रीमियर लीग 2024 की शुरुआत हो चुकी है। टूर्नामेंट के दूसरे सीजन में कुल 5 टीमों ने हिस्सा लिया है। लीग की शुरुआत बेंगलुरु के एम चिन्नास्वामी स्टेडियम में मौजूदा चैंपियन मुंबई इंडियंस और उप विजेता दिल्ली कैपिटल्स के बीच है। इस मुकाबले से पहले BCCI ओपनिंग सेरेमनी में बॉलीवुड के सितारों ने अपनी जबरदस्त परफॉर्मेंस से दर्शकों को भी नाचने पर मजबूर कर दिया है। ओपनिंग सेरेमनी में कार्तिक आर्यन से वरुण धवन तक और शाहरूख खान ने अपनी शानदार डांस परफॉर्मेंस से धमाल मचा दिया है।

उद्घाटन समारोह में कार्तिक आर्यन की परफॉर्मेंस

WPL 2024 के उद्घाटन समारोह में कार्तिक आर्यन ने भी अपने ‘हां मैं गलत’ और ‘दिल चोरी साडा हो गया’ पर शानदार डांस परफॉर्मेंस के साथ दर्शकों का मन मोह लिया।

 

 

समारोह में सिद्धार्थ मल्होत्रा की धमाकेदार एंट्री
सिद्धार्थ मल्होत्रा ने ‘शेरशाह’ के चार्टबस्टर गाने ‘राता लाम्बियां’ के रीमिक्स में धमाकेदार एंट्री की। सिल्वर ब्लेजर, मैचिंग पैंट और काली टी-शर्ट पहनकर सिद्धार्थ ने मंच पर धमाका कर दिया।

 

 

ओपनिंग सेरेमनी में शाहिद कपूर की परफॉर्मेंस

शाहिद कपूर ने ‘जब वी मेट’ के नगाड़ा नगाड़ा और अपनी कुछ हिट फिल्मों के गानों पर शानदार डांस किया। शाहिद कपूर 2023 चैंपियन मुंबई इंडियंस का प्रतिनिधित्व कर रहे हैं। एक्टर ने कबीर सिंह की स्टाइल में बाइक पर बहुत ही धमाकेदार अंदाज में एंट्री की।

 

ओपनिंग सेरेमनी में वरुण धवन की परफॉर्मेंस
वरुण धवन ने अपने परफॉर्मेंस से सभी को ओपनिंग सेरेमनी में झूमने पर मजबूर कर दिया। उन्होंने ‘अपना बना ले’, ‘पलट’, ‘बेशर्मी की हाइट’ और ‘मुकाबला’ जैसे कई गानों पर डांस किया। उन्होंने यूपी वॉरियर्स प्रस्तुत किया।

 

 

ओपनिंग सेरेमनी में टाइगर श्रॉफ की परफॉर्मेंस
टाइगर श्रॉफ ने ‘व्हिसल बाजा’, ‘घुंघरू’ और अन्य गानों पर अपने डांस से पूरे स्टेडियम में धमाका कर दिया। उन्होंने रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर को स्पोर्ट किया।

 

Visited 53 times, 1 visit(s) today
शेयर करें

मुख्य समाचार

गुरुवार के दिन विष्णु भगवान की करें पूजा, इन 3 बातों को रखें ध्यान

नई दिल्ली: गुरुवार के दिन का हिंदूओं में विशेष महत्व है। गुरुवार के दिन भगवान विष्णु और देवताओं के गुरु बृहस्पति देव की पूजा होती आगे पढ़ें »

IPL 2024: दिल्ली कैपिटल्स ने जीता टॉस, गुजरात की पहले बैटिंग, देखें प्लेइंग-11

नई दिल्ली: IPL 2024 में आज भारत के दो युवा क्रिकेटर आमने-सामने होंगे। शुभमन गिल की टीम गुजरात टाइटंस का मुकाबला ऋषभ पंत की टीम आगे पढ़ें »

ऊपर