World Cup 2023: बारिश ने दक्षिण अफ्रीका और नीदरलैंड्स मैच में डाली खलल, टॉस में हुई देरी

धर्मशाला: विश्वकप में आज यानी मंगलवार(17 अक्टूबर) को दक्षिण अफ्रीका के साथ नीदरलैंड का मैच है। ताकत देखें तो अनुभव की कमी नीदरलैंड्स की टीम में दिखाई दे रही है। वहीं, दक्षिण अफ्रीका की टीम मजबूत है। टॉस की बात करें तो खराब मौसम और बारिश की वजह से धर्मशाला में अभी तक टॉस नहीं हो पाया है। ग्राउंड पर कवर लगाए गए हैं। ख़बर लिखने तक टॉस कब तक शुरू होगा इसको लेकर अभी तक कोई स्पष्ट जानकारी नहीं मिल पाई है।

नीदरलैंड्स का अब तक नहीं खुला खाता

दक्षिण अफ्रीका ने अपने पहले दोनों मैच जीतकर चार अंक हासिल कर लिया है। वहीं आज का मैच जीतकर उसके पास टेबल टॉपर बनने का भी मौका होगा। उधर नीदरलैंड्स की टीम पहले दो मैच हार चुकी है और उसका खाता खुलना बाकी है। आंकड़ों के अनुसार वर्ल्ड कप की पिच पर नीदरलैंड्स के खिलाफ दक्षिण अफ्रीका की जीत का प्रतिशत पूरे 100 का है। दोनों के बीच वर्ल्ड कप में अब तक 3 मैच हुए हैं और तीनों साउथ अफ्रीका की टीम ने जीते हैं।

तेज गेंदबाजों के मददगार हो सकती धर्मशाला की पिच

साउथ अफ्रीका और नीदरलैंड्स के बीच यह मुकाबला धर्मशाला के खूबसूरत स्टेडियम में खेला जाएगा। यहां की पिच को लेकर बात की जाए तो वह तेज गेंदबाजों के लिए मददगार साबित हो सकती है। पिच से एक समान बाउंस देखने को मिलता है ऐसे में यदि बल्लेबाज शुरुआत में खुद को थोड़ा समय देता है तो उसके लिए रन बनाना आसान हो जाता है। वहीं खेल आगे बढ़ने के साथ स्पिनर्स भी थोड़ा प्रभावी दिख सकते हैं। अब तक इस मैदान पर 6 वनडे मैच खेले गए हैं, जिसमें से 4 मैचों में टारगेट का पीछा करने वाली टीम ने जीत हासिल की है।धर्मशाला के स्टेडियम में पहली पारी का औसत स्कोर 229 रनों के करीब का देखने को मिला है।

Visited 68 times, 1 visit(s) today
शेयर करें

मुख्य समाचार

Weather Update: बंगाल में भीषण गर्मी के बीच आज 3 जिलों में बदलेगा मौसम, कहां-कहां होगी बारिश ?

कोलकाता: बंगाल में लोगों को लू और गर्म हवा का सामना करना पड़ रहा है। मौसम विभाग की मानें तो गर्मी की लहर अभी कम आगे पढ़ें »

EPFO से 3 दिन में मिलेंगे 1 लाख रुपए, बदल गया नियम

नई दिल्ली: EPFO अपने नियमों में फिर एक बदलाव हुआ है। इसके तहत मेंबर्स के अकाउंट में तीन दिन के भीतर एक लाख रुपए आ आगे पढ़ें »

ऊपर