Ind Vs Eng: दूसरे टेस्ट मैच से पहले केएल राहुल और जडेजा बाहर, 3 नए खिलाड़ियों को मिली जगह

नई दिल्ली: भारत और इंग्लैंड के बीच दूसरे टेस्ट मैच के लिए टीम इंडिया में बदलाव किया गया है। ऑलराउंडर रवींद्र जडेजा और बल्लेबाज केएल राहुल दूसरे मैच से बाहर हो गए हैं। BCCI की ओर से यह जानकारी दी गई है। इन खिलाड़ियों के जगह पर दूसरे टेस्ट से पहले सरफराज खान, वॉशिंगटन सुंदर और सौरभ कुमार को टीम में शामिल किया गया है। अगले मैच में भारत की प्लेइंग इलेवन में बदलाव देखा जाएगा।

किन खिलाड़ियों को मिलेगा टीम में मौका ?

भारत बनाम इंग्लैंड में दूसरा टेस्ट मैच विशाखापत्तनम में खेला जाएगा। इसमें भी पूरी उम्मीद है कि कप्तान रोहित शर्मा के साथ यशस्वी जायसवाल ही ओपनिंग करने आएंगे। वहीं तीसरे नंबर पर श्रेयस अय्यर की भी जगह करीब करीब पक्की है। हालांकि उनके बल्ले से ज्यादा रन नहीं आए हैं, लेकिन कोई ऑप्शन भी नहीं है। पहले टेस्ट मैच में नंबर चार पर विराट की जगह केएल राहुल खेलने के लिए आए थे। उन्होंने पहली पारी में 80 से ज्यादा रन बनाए थे। अब इस नंबर के लिए दो दावेदार आ गए हैं। रजत पाटीदार को पहले ही स्क्वाड में शामिल कर लिया गया था। वहीं अब सरफराज खान को भी टीम में जगह दी गई है। कप्तान रोहित शर्मा इन दोनों में से किसे मौका देंगे, ये देखने वाली बात होगी।

सरफराज और वॉशिंगटन सुंदर टीम में शामिल

सरफराज खान को पहली बार भारत की टेस्ट टीम में शामिल किया गया है। उनके प्रथम श्रेणी के आंकड़े बहुत लाजवाब हैं, ऐसे में उन्हें मौका मिलने की पूरी संभावना है। जबकि रवींद्र जडेजा की जगह वॉशिंगटन सुंदर और सौरभ कुमार को टीम में शामिल किया गया है। पिछले मैच की प्लेइंग इलेवन से इस बार कुल मिलाकर दो बदलाव किए जा सकते हैं। केएल राहुल की जगह सरफराज खान और रवींद्र जडेजा की जगह वॉशिंगटन सुंदर को मौका मिल सकता है।

दूसरे टेस्ट के लिए टीम इंडिया का स्क्वाड: रोहित शर्मा, शुभमन गिल, यशस्वी जयसवाल, श्रेयस अय्यर, केएस भरत, ध्रुव जुरेल, रविचंद्रन अश्विन, अक्षर पटेल, कुलदीप यादव, मोहम्मद सिराज, मुकेश कुमार, जसप्रीत बुमराह, आवेश खान, रजत पाटीदार, सरफराज खान, वाशिंगटन सुंदर, सौरभ कुमार।

Visited 48 times, 1 visit(s) today
शेयर करें

मुख्य समाचार

Lok Sabha Chunav 2024: आ गई BJP की पहली लिस्ट, एक क्लिक में देखें बंगाल के भाजपा उम्मीदवारों की सूची

नई दिल्ली : आगामी लोकसभा चुनाव 2024 के मद्देनजर भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) की ओर से शनिवार (2 मार्च, 2024) को उम्मीदवारों की पहली सूची आगे पढ़ें »

Anant Radhika Pre Wedding Snaps : अनंत-राधिका की प्री-वेडिंग में दिखा शाहरुख-रणवीर संग डीजे ब्रावो का याराना

मुंबई : इस वक्त हर तरफ अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की प्री-वेडिंग की ही चर्चा हो रही है। हर किसी की नजरे दोनों के आगे पढ़ें »

ऊपर
error: Content is protected !!