Asian Cricket Council: Jay Shah लगातार तीसरी बार चुने गए ACC के चेयरमैन

नई दिल्ली: BCCI यानी भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड के सचिव जय शाह फिर से एशियन क्रिकेट काउंसिल(ACC) के अध्यक्ष चुने गए हैं। जनवरी 2021 में उन्होंने यह भूमिक संभाली थी। बीते साल 2022 में टी20 प्रारूप में और 2023 में वनडे प्रारूप में एशिया कप का सफलतापूर्वक आयोजन किया है।

तीसरी बार जय शाह चुने गए ACC के चीफ

जय शाह को लगातार तीसरी बार एशियाई क्रिकेट परिषद का अध्यक्ष नियुक्त किया गया है। उनके कार्यकाल के विस्तार के लिए प्रस्ताव श्रीलंका क्रिकेट के अध्यक्ष शम्मी सिल्वा ने दूसरी बार किया था। फिर बाली में हुए आम बैठक में ACC के सभी सदस्यों ने सर्वसम्मति से नामांकन का समर्थन किया था। जय शाह का कार्यकाल अभी खत्म नहीं हुआ है और फिर भी उन्हें अगले कार्यकाल के लिए चुना गया है।

ACC को दिया धन्यवाद

जय शाह ने कहा कि ACC बोर्ड का मुझ पर विश्वास बनाए रखने के लिए आभारी हूं। हमें खेल के सर्वांगीण विकास को सुनिश्चित करने के साथ उन क्षेत्रों पर विशेष ध्यान देने के लिए फोकस करना चाहिए जहां यह अब भी अपनी शुरुआती अवस्था में है। पूरे एशिया में ACC क्रिकेट को बढ़ावा देने के लिए प्रतिबद्ध है।

 

Visited 25 times, 1 visit(s) today
शेयर करें

मुख्य समाचार

लोकसभा चुनाव: BJP ने प्रत्याशियों की पहली लिस्ट जारी की, यहां देखें सभी के नाम

नई दिल्ली: लोकसभा चुनाव 2024 के लिए BJP ने प्रत्याशियों की लिस्ट जारी कर दी है। प्रधानमंत्री वाराणसी से चुनाव लड़ेंगे। BJP ने 195 सीटों आगे पढ़ें »

Business Idea: जानिए घर बैठे कमाई के 10 धांसू तरीके, जल्दी से करें शुरू

नई दिल्ली: आज के दौर में घर पर रहते हुए पैसे कमाना के कई ऑप्शन हैं। आज हम आपको ऐसे 10 बिजनेस के बारे में आगे पढ़ें »

ऊपर
error: Content is protected !!