IPL 2024: MI ने जीता टॉस, SRH की पहले बैटिंग, यहां देखें प्लेइंग इलेवन

हैदराबाद: सनराइजर्स हैदराबाद और मुंबई इंडियंस के बीच आज हैदराबाद के राजीव गांधी स्टेडियम में मैच खेला जाना है। इस मुकाबले में दोनों टीमें अपने पहली जीत की तलाश में होगी। एक ओर जहां मुंबई इंडियंस को पहले मैच में गुजरात टाइटंस से हार मिली थी। वहीं दूसरी ओर सनराइजर्स हैदराबाद की टीम भी अपना पहला मुकाबला हारकर यहां पहुंच रही है। ऐसे में फैंस को रोमांचक मुकाबले की उम्मीद है।

 

हार्दिक पांड्या ने जीता टॉस

मुंबई इंडियंस के कप्तान हार्दिक पांड्या ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला लिया है। वहीं मुंबई इंडियन ने अपनी प्लेइंग 11 में एक बदलाव किया है। SRH की टीम में भी एक बदलाव है।

कैसा रहेगा पिच का हाल

हैदराबाद का राजीव गांधी इंटरनेशनल स्टेडियम अपने सपाट विकेटों के लिए जाना जाता है। यहां बल्लेबाजों को काफी मदद मिलती है और खुब रन देखने को मिलते हैं। हालांकि जैसे-जैसे खेल आगे बढ़ता है यहां स्पिनर्स को भी मदद मिलती है। यहां पर लक्ष्य का पीछा करने वाली टीम को ज्यादा मैचों में सफलता मिली है। ऐसे में टॉस का महत्व काफी रहने वाला है।

मुंबई इंडियंस की प्लेइंग इलेवन

मुंबई इंडियंस की प्लेइंग इलेवन: ईशान किशन (विकटकीपर), रोहित शर्मा, नमन धीर, तिलक वर्मा, हार्दिक पांड्या (कप्तान), टिम डेविड, गेराल्ड कोएत्ज़ी, शम्स मुलानी, पीयूष चावला, जसप्रीत बुमराह, क्वेना मफाका

सनराइजर्स हैदराबाद की प्लेइंग इलेवन

सनराइजर्स हैदराबाद की प्लेइंग इलेवन: ट्रेविस हेड, मयंक अग्रवाल, अभिषेक शर्मा, एडिन मार्करम, हेनरिक क्लासेन (विकेटकीपर), अब्दुल समद, शाहबाज़ अहमद, पैट कमिंस (कप्तान), भुवनेश्वर कुमार, मयंक मारकंडे, जयदेव उनादकट

Visited 26 times, 1 visit(s) today
शेयर करें

मुख्य समाचार

Weather Update: बंगाल में भीषण गर्मी के बीच आज 3 जिलों में बदलेगा मौसम, कहां-कहां होगी बारिश ?

कोलकाता: बंगाल में लोगों को लू और गर्म हवा का सामना करना पड़ रहा है। मौसम विभाग की मानें तो गर्मी की लहर अभी कम आगे पढ़ें »

Heatwave in West Bengal: बंगाल के कई जिलों में गर्मी को लेकर ऑरेंज-रेड अलर्ट जारी

कोलकाता: बंगाल में कई दिनों से प्रचंड गर्मी का प्रकोप है। लोग इस उम्मीद में कि जल्द बारिश हो, लेकिन बारिश को लेकर अलीपुर मौसम आगे पढ़ें »

ऊपर