IPL 2024 सीजन का लगाया सबसे लंबा सिक्स, मैच खत्म होने के बाद पहुंचा ये खिलाड़ी अस्पताल

कोलकाता : आईपीएल के 17वें सीजन का आगाज हो चुका है। इसी बीच कल यानी शुक्रवार को केकेआर और आरसीबी के बीच बड़ा ही रोमांचक मैच खेला गया। इस दौरान केकेआर के खिलाड़ी वेंकटेश अरूयर ने शानदार 50 रनों की पारी में अहम भूमिका निभाई। कोलकाता नाइट राइडर्स ने आईपीएल के 17वें सीजन में रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु के खिलाफ खेले गए मुकाबले को 7 विकेट से अपने नाम करने के साथ इस सीजन में अपनी लगातार दूसरी जीत हासिल की। इस मैच में केकेआर के लिए जीत में वेंकटेश अय्यर की 50 रनों की पारी में अहम भूमिका निभाई जिसमें उनके बल्ले से 4 गगनचुंबी छक्के भी देखने को मिली। हालांकि बल्लेबाजी के दौरान वेंकटेश को पीठ में दर्द की समस्या से भी जूझते हुए देखा गया। वहीं मैच के बाद वेंकटेश अय्यर ने खुद अपडेट दी कि वह स्कैन के लिए अस्पताल जाएंगे। केकेआर ने इस मुकाबले में जीत हासिल करने के साथ प्वाइंट्स टेबल में दूसरा स्थान हासिल कर लिया।

मुझे इसको स्कैन कराने की जरूरत

आरसीबी के खिलाफ 50 रनों की शानदार पारी खेलने के बाद वेंकटेश अय्यर ने अपने पीठ दर्द समस्या को लेकर दिए बयान में कहा कि मुझे इसको स्कैन कराने की जरूरत है जो मैं यहां से सीधे जाऊंगा। ईमानदारी से कहूं तो खेल आगे बढ़ने के साथ ये पहले से काफी बेहतक हो गया। वहीं इस मैच को लेकर अय्यर ने अपने बयान में कहा कि एक छोर से सुनील नारायण ने दबाव को पूरी तरह से खत्म कर दिया था हमें सिर्फ मैच को खत्म करना था। बाएं हाथ के स्पिनर के खिलाफ मुझे बड़े शॉट खेलने की जिम्मेदारी लेनी थी और मैं ऐसा करने में कामयाब हो सका। मेरी मंगेतर भी मैच देखने आई थी और मुझे उसे भी अपनी इस पारी का क्रेडिट देना था। बता दें कि वेंकटेश अय्यर ने अर्धशतक पूरा होने के बाद अपनी मंगेतर को फ्लाइंग किस का इशारा दिया था।

इस सीजन का लगाया सबसे लंबा सिक्स

वेंकटेश अय्यर ने आईपीएल के 17वें सीजन में सबसे लंबा सिक्स लगा दिया है। अय्यर ने इस मैच में सिर्फ 30 गेंदों में 50 रनों की पारी खेली। वहीं उन्होंने इस दौरान 9वें ओवर की चौथी गेंद पर 106 मीटर लंबा छक्का लगा दिया। इससे पहले इस सीजन का सबसे लंबा छक्का ईशान किशन ने लगाया था जो सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ मुकाबले में आया था। ईशान ने उस मैच में 103 मीटर लंबा छक्का लगाया था। वहीं इस लिस्ट में अभी तीसरे नंबर पर आंद्रे रसेल हैं, जिन्होंने सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ मैच में 102 मीटर लंबा छक्का लगाया था। आईपीएल इतिहास का अभी तक का सबसे लंबा छक्का साल 2008 में खेले गए सीजन में आया था, जब एल्बी मोर्केल ने चेन्नई सुपर किंग्स की तरफ से खेलते हुए 124 मीटर लंबा छक्का लगाया था।

Visited 554 times, 1 visit(s) today
शेयर करें

मुख्य समाचार

Weather Update: बंगाल में भीषण गर्मी के बीच आज 3 जिलों में बदलेगा मौसम, कहां-कहां होगी बारिश ?

कोलकाता: बंगाल में लोगों को लू और गर्म हवा का सामना करना पड़ रहा है। मौसम विभाग की मानें तो गर्मी की लहर अभी कम आगे पढ़ें »

SSC के बाद TET प्रश्नपत्र का मामला, कलकत्ता हाईकोर्ट ने दिया निर्देश

कोलकाता: SSC घोटाले के बाद अब बारी TET 2017 से जुड़े मामलों की है। आज कलकत्ता हाईकोर्ट ने इस पर बड़ा आदेश दिया। बता दें आगे पढ़ें »

ऊपर