GT vs SRH: गुजरात ने हैदराबाद को 7 विकेट से हराया, मिलर-सुदर्शन की शानदार पारी

कोलकाता: इंडियन प्रीमियर लीग के 17वें सीजन के 12वें मुकाबले में गुजरात टाइटंस की टीम ने अपने होम ग्राउंड सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ मैच में 7 विकेट से जीत हासिल करने की। इस सीजन अपना तीसरा मुकाबला खेलने उतरी गुजरात टाइटंस की तरफ से पहले शानदार गेंदबाजी प्रदर्शन देखने को मिला जिसमें उन्होंने सनराइजर्स हैदराबाद टीम के बल्लेबाजों को खुलकर खेलने का बिल्कुल भी मौका नहीं दिया और 20 ओवरों मे 162 रनों के स्कोर पर ही रोक दिया। गुजरात के लिए मोहित शर्मा ने गेंदबाजी में कमाल दिखाते हुए 3 विकेट अपने नाम किए थे।

वहीं इसके बाद टीम जब टारगेट का पीछा करने उतरी तो उन्होंने 36 के स्कोर पर अपना पहला विकेट गंवा दिया था। इसके बाद कप्तान शुभमन गिल और साई सुदर्शन के बीच साझेदारी से टीम ने मैच में वापसी की। वहीं सुदर्शन और डेविड मिलर के बीच हुई 50 रनों से अधिक की साझेदारी ने इस मैच को पूरी तरह से गुजरात की तरफ करने का काम किया। साईं सुदर्शन 36 गेंदों में 45 रनों की पारी खेलने के बाद पवेलियन लौटे तो वहीं डेविड मिलर अंत तक नाबाद रहते हुए 27 गेंदों में 4 चौके और 2 छक्कों की मदद से 44 रन बनाकर लौटे।

Visited 28 times, 1 visit(s) today
शेयर करें

मुख्य समाचार

सिर्फ गर्दन का व्यायाम हमें इतने रोगों से रख सकता है दूर

कोलकाता : रीढ़ की हड्डी को कशेरूक दंड या मेरूदंड कहा जाता है। इससे समस्त कंकाल को सहारा मिलता है। रीढ़ की हड्डी या मेरूदंड आगे पढ़ें »

गुरुवार के दिन विष्णु भगवान की करें पूजा, इन 3 बातों को रखें ध्यान

नई दिल्ली: गुरुवार के दिन का हिंदूओं में विशेष महत्व है। गुरुवार के दिन भगवान विष्णु और देवताओं के गुरु बृहस्पति देव की पूजा होती आगे पढ़ें »

ऊपर