Finn Allen Record: एक पारी में 16 छक्के, फिन एलेन ने पाकिस्तानी गेंदबाजों को धोया

नई दिल्ली : न्यूजीलैंड के बैटर फिन एलन ने पाकिस्तान के बॉलिंग अटैक की कमर तोड़ दी है। एलन ने डुनेडिन में टी20 सीरीज के तीसरे मुकाबले में ताबड़तोड़ बैटिंग करते हुए शतक जड़ दिया। एलन ने 16 छक्कों और 5 चौकों की मदद से 137 रन बनाए। उन्होंने न्यूजीलैंड के लिए टी20 का सबसे बड़ा स्कोर बनाया। एलन ने महज 48 गेंदों में शतक पूरा कर लिया था। दरअसल, न्यूजीलैंड और पाकिस्तान के बीच टी20 सीरीज का तीसरा मैच खेला जा रहा है। इस मुकाबले में न्यूजीलैंड की टीम टॉस हारकर पहले बैटिंग करने मैदान में उतरी। उसने 20 ओवरों में 7 विकेट के नुकसान के साथ 224 रन बनाए। न्यूजीलैंड की शुरुआत खराब रही थी। ओपनर डेवोन कॉनवे महज 7 रन बनाकर आउट हो गए , लेकिन इसके बाद फिन एलन ने पारी को संभाल लिया। उन्होंने एक छोर को मजबूत से पकड़ा और ताबड़तोड़ बैटिंग की।
की पाकिस्तानी गेंदबाजों की जमकर धुलाई

एलन ने खतरनाक बैटिंग करते हुए पाकिस्तानी गेंदबाजों की हालत खराब कर दी। उन्होंने 62 गेंदों का सामना करते हुए 137 रन बनाए। एलन की इस पारी में 5 चौके और 16 छक्के शामिल रहे। एलन का स्ट्राइक रेट 220.97 रहा। एलन ने इस पारी के दौरान महज 48 गेंदों में शतक पूरा कर लिया। अगर पाकिस्तान के बॉलिंग अटैक को देखें तो हारिस रउफ सबसे महंगे साबित हुए। उन्होंने 4 ओवरों में 60 रन लुटाए। हालांकि उन्होंने 2 विकेट भी लिए। मोहम्मद नवाज ने 4 ओवरों में 44 रन दिए। उन्होंने 1 विकेट लिया। कप्तान शाहीन अफरीदी ने 4 ओवरों में 43 रन दिए। उन्होंने 1 विकेट लिया। जमान खान ने 4 ओवरों में 37 रन देकर एक विकेट लिया। मोहम्मद वसीम जूनियर ने 4 ओवरों में 35 रन दिए।
बता दें कि फिन एलन ने न्यूजीलैंड के लिए टी20 का सबसे बड़ा स्कोर बनाया। इससे पहले महिला क्रिकेटर सूजी बेट्स ने नाबाद 124 रन बनाए थे। ब्रैंडन मैक्कलम ने 123 रन बनाए थे। उन्होंने बांग्लादेश के खिलाफ शतक जड़ा था।

 

Visited 33 times, 1 visit(s) today
शेयर करें

मुख्य समाचार

Anant Radhika Pre Wedding Snaps : अनंत-राधिका की प्री-वेडिंग में दिखा शाहरुख-रणवीर संग डीजे ब्रावो का याराना

मुंबई : इस वक्त हर तरफ अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की प्री-वेडिंग की ही चर्चा हो रही है। हर किसी की नजरे दोनों के आगे पढ़ें »

लोकसभा चुनाव: BJP ने प्रत्याशियों की पहली लिस्ट जारी की, यहां देखें सभी के नाम

नई दिल्ली: लोकसभा चुनाव 2024 के लिए BJP ने प्रत्याशियों की लिस्ट जारी कर दी है। प्रधानमंत्री वाराणसी से चुनाव लड़ेंगे। BJP ने 195 सीटों आगे पढ़ें »

ऊपर
error: Content is protected !!