वर्ल्ड कप में हार, ड्रेसिंग रूम में फूट-फूट कर रो रहे थे ये दो दिग्गज

नई दिल्ली: विश्वकप के फाइनल में ऑस्ट्रेलियाई टीम से हारने के बाद पूरे देश में क्रिकेट फैंस में मायूसी देखी गई। भारतीय खिलाड़ियों की आंखों में आंसू देखे गए। फाइनल की हार के बाद भारतीय कप्तान रोहित शर्मा, विराट कोहली और तेज गेंदबाज मोहम्मद सिराज के रोने के कई वीडियो इंटरनेट पर वायरल हुए। फाइनल में भारत को मिली हार ने भारतीय टीम को अंदर से तोड़कर रख दिया जिसका खुलासा रविचंद्रन अश्विन ने किया है।

हार के बाद ड्रेसिंग रुम का माहौल
रविचंद्रन अश्विन विश्वकप में ज्यादा मैच नहीं खेल पाए। फाइनल में भी अश्विन बेंच पर बैठे नजर आए। इस हार पर अब अश्विन ने बड़ा खुलासा किया है।  अपने यूट्यूब चैनल पर भारत के पूर्व बल्लेबाज एस बद्रीनाथ से बात करते हुए 37 वर्षीय स्पिनर अश्विन ने फाइनल में हार के बाद के क्षणों को याद किया और कहा कि विराट और रोहित को रोते हुए देखकर उन्हें बहुत दुख हुआ।
ड्रेसिंग रूम में रो रहे थे दोनों खिलाड़ी
अश्विन ने कहा कि हां, हमने काफी दर्द महसूस किया दर्द. रोहित और विराट रो रहे थे। यह देखकर बहुत बुरा लगा। वैसे भी, ऐसा नहीं होना चाहिए था। यह टीम अनुभवी थी। हर कोई जानता था कि क्या करना है। हर कोई अपना काम जानता था। मुझे लगता है कि दो स्वाभाविक लीडर ने टीम को इन दोनों (कोहली और रोहित) को काम करने का मौका दिया और माहौल बनाया। अश्विन ने आगे कहा कि अगर आप भारतीय क्रिकेट को देखें तो हर कोई आपको बताएगा कि एमएस धोनी सर्वश्रेष्ठ कप्तानों में से एक हैं। रोहित शर्मा एक बेहतरीन इंसान हैं। वह टीम के प्रत्येक व्यक्ति को समझते हैं। वह जानते हैं कि हममें से प्रत्येक को क्या पसंद है और क्या नापसंद है। उनकी बहुत अच्छी समझ है। वह प्रत्येक सदस्य को व्यक्तिगत रूप से जानने का प्रयास करते हैं।
Visited 28 times, 1 visit(s) today
शेयर करें

मुख्य समाचार

Rakul Preet-Jackky Wedding: पति-पत्नी बने रकुल प्रीत सिंह और जैकी भगनानी, गोवा में हुई शादी

नई दिल्ली: रकुल प्रीत सिंह और जैकी भगनानी शादी के बंधन में बंध गए हैं। कपल ने गोवा में धूमधाम से शादी की है। रकुल आगे पढ़ें »

IPL 2024: जिस खिलाड़ी को KKR ने 1 करोड़ में खरीदा था, वह हुआ टीम से बाहर

कोलकाता: इंडियन प्रीमियर लीग का 17वां सीजन शुरू होने से ठीक पहले कोलकाता नाइटराइडर्स(KKR) को बड़ा झटका लगा है। KKR ने IPL 2024 के लिए आगे पढ़ें »

ऊपर