इस वचन के साथ एक सूत्र में बंधे रणदीप हुड्डा और लिन लैशराम

मुंबई: अभिनेता रणदीप हुड्डा और उनकी पत्नी लिन लैशराम ने अपनी शादी की तस्वीरें साझा कीं। दोनों बुधवार को मणिपुर की राजधानी इंफाल के चुमथांग सनापुंग में मणिपुरी के मैतेई समुदाय के पारंपरिक रीति रिवाजों के अनुसार परिणय सूत्र में बंधे। हुड्डा और लैशराम ने अपने-अपने इंस्टाग्राम पेज पर शादी समारोह की तस्वीरें साझा करते हुए लिखा ‘आज से हम एक हैं।’ इस दौरान दोनों काफी खुश नजर आएं।

इन फिल्मों में कर चुके हैं काम

बता दें क‌ि साहेब बीवी और गैंगस्टर, जन्नत 2, हाईवे और सरबजीत जैसी फिल्मों में दमदार अभिनय क‌िया है। हुड्डा ने शादी के मौके पर पारंपरिक मणिपुरी सफेद धोती (फीजोम), कुर्ता और पगड़ी (कोकीट) पहनी थी। वहीं मणिपुरी मॉडल लैशराम भी पारंपरिक मणिपुरी पोशाक ‘पोटलोई’ में थीं। ‘पोटलोई’ एक घनी कसीदाकारी वाला सुर्ख लाल रंग का बेलनाकार घाघरा होता है जो मोटे कपड़े से बनाया जाता है। इसके ऊपर उन्होंने गहरे हरे रंग का पारंपरिक ब्लाउज पहना था। इसके साथ ही उन्होंने सोने के बहुत से आभूषण पहने हुए थे। विवाह पारंपरिक मैतेई रीति-रिवाजों के साथ संपन्न हुआ, जिसमें दुल्हन ने पूरी गरिमा के साथ दूल्हे के चारों ओर सात फेरे लिए, वहीं दूल्हा व दुल्हन ने एक-दूसरे को चमेली के फूलों से बनी माला पहनाई। हुड्डा (47) और लैशराम (37) पिछले कुछ समय से प्रेम संबंध में थे। लिन एक मॉडल, अभिनेता और व्यवसायी महिला हैं, जिन्होंने मैरी कॉम, रंगून और हाल ही में ‘जाने जां’ जैसी फिल्मों में अभिनय किया है। हुडा को आखिरी बार फिल्म ‘सार्जेंट’ में देखा गया था और उनकी आगामी फिल्म ‘स्वातंर्त्य वीर सावरकर’ है, जिसका उन्होंने निर्देशन भी किया है।

Visited 26 times, 1 visit(s) today
शेयर करें

मुख्य समाचार

लोकसभा चुनाव पर आज EC करने जा रहा प्रेस कॉन्फ्रेंस, क्या तारीखों का होगा ऐलान ?

नई दिल्ली: लोकसभा चुनाव की तारीखों को लेकर मंगलवार 5 मार्च को अहम ऐलान हो सकता है। आज चुनाव आयोग की ओर से एक अहम आगे पढ़ें »

Calcutta University : 7 दिनों के भीतर कॉलेजों को एकत्र करना होगा रजिस्ट्रेशन सर्टिफिकेट

कोलकाता : अपने चार वर्षीय डिग्री कार्यक्रम के तहत परीक्षा प्रणाली को त्रुटि मुक्त बनाने के लिए, कलकत्ता विश्वविद्यालय (सीयू) ने अपने कॉलेजों को इस आगे पढ़ें »

ऊपर
error: Content is protected !!