Indian Cricket: अब बस इन्हीं खिलाड़ियों को मिलेगा मौका

नई दिल्ली: टीम इंडिया के लिए टेस्ट क्रिकेट में कौन से खिलाड़ी खेलते हुए नजर आएंगे, इसका जवाब कप्तान रोहित शर्मा ने दे दिया है। रोहित शर्मा ने साफ कर दिया है कि टीम इंडिया अब उन खिलाड़ियों पर ही दांव लगाएगी जो कि टेस्ट मैच खेलने की इच्छा रखते हैं और उसके लिए हर संभव प्रयास करते हैं। रोहित शर्मा ने टेस्ट क्रिकेट को सबसे मुश्किल फॉर्मेट बताया है और उनका मानना है कि टेस्ट क्रिकेट खेलना हर किसी के बस की बात नहीं है।

रोहित शर्मा ने कहा, ”जिन लोगों को टेस्ट मैच खेलने की भूख है, हम उन्हें ही मौका देंगे। टीम मैनेजमेंट की ओर से उन खिलाड़ियों को तवज्जो नहीं दिया जाएगा जो कि टेस्ट मैच खेलने की इच्छा ही नहीं रखते हैं और उनके पास इस प्लेटफॉर्म पर खुद को साबित करने के लिए कुछ भी नहीं है। टेस्ट क्रिकेट खेलना बेहद मुश्किल है। इस फॉर्मेट में कामयाब होने के लिए आपके पास खेले भूख होनी चाहिए।”

किस खिलाड़ी को रोहित शर्मा ने दिया मैसेज ?

बता दें कि इस बयान के जरिए कप्तान रोहित शर्मा ने ईशान किशन और श्रेयस अय्यर को मैसेज देने की कोशिश की है। ईशान किशन के सामने इंग्लैंड के खिलाफ सीरीज में चुने जाने के लिए रणजी ट्रॉफी खेलने की शर्त रखी गई थी। लेकिन ईशान किशन ने इस शर्त को पूरा नहीं किया। वहीं श्रेयस अय्यर ने टीम से ड्रॉप किए जाने के बाद रणजी ट्रॉफी नहीं खेलने के लिए चोटिल होने का बहाना बनाया। इन दोनों खिलाड़ियों के लिए अब टेस्ट सीरीज में वापसी करना बेहद मुश्किल होगा। वहीं, इंग्लैंड के खिलाफ पांच मैचों की टेस्ट सीरीज में टीम इंडिया ने 3-1 से बढ़त बना ली है।

Visited 44 times, 1 visit(s) today
शेयर करें

मुख्य समाचार

गुरुवार के दिन विष्णु भगवान की करें पूजा, इन 3 बातों को रखें ध्यान

नई दिल्ली: गुरुवार के दिन का हिंदूओं में विशेष महत्व है। गुरुवार के दिन भगवान विष्णु और देवताओं के गुरु बृहस्पति देव की पूजा होती आगे पढ़ें »

IPL 2024: दिल्ली कैपिटल्स ने जीता टॉस, गुजरात की पहले बैटिंग, देखें प्लेइंग-11

नई दिल्ली: IPL 2024 में आज भारत के दो युवा क्रिकेटर आमने-सामने होंगे। शुभमन गिल की टीम गुजरात टाइटंस का मुकाबला ऋषभ पंत की टीम आगे पढ़ें »

ऊपर