क्रिकेट विश्व कप की ट्रॉफी पहुंची ताजमहल, देखें तस्वीरें

आगरा : आईसीसी क्रिकेट विश्व कप 2023 की ट्रॉफी बुधवार को ताजमहल पहुंची और यहां पर ट्रॉफी को रखकर वीडियो शूट किये गये। पांच अक्टूबर से क्रिकेट वर्ल्ड कप का आयोजन भारत में होने जा रहा है। क्रिकेट के सबसे बड़े आयोजन से पहले अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट परिषद (आईसीसी) ने प्रमोशन की तैयारी शुरू कर दी है। आयोजन में अब 50 दिन से कम का समय रह गया है। ऐसे में इसके प्रमोशन को लेकर भी तैयारियां तेज हो गई हैं।

इसी क्रम में बुधवार की सुबह करीब साढ़े सात बजे ताजमहल में कुछ लोग हाथ में चमचमाती ट्राॅफी लेकर पहुंचे। इस ट्रॉफी को ताजमहल के वीडियो शूट प्लेटफॉर्म पर रख दिया गया। ताजमहल में आईसीसी विश्व कप 2023 की चमचमाती ट्रॉफी देखते ही लोगों में उत्सुकता फैल गयी।

करीब एक घंटे तक ट्राॅफी को लेकर शूट चला। ताजमहल के संरक्षण सहायक प्रिंस वाजपेयी ने बताया कि आईसीसी की ओर से उनसे ट्रॉफी के शूट को लेकर अनुमति मांगी गयी थी। करीब एक घंटे तक शूटिंग चली। ताजमहल में शूट खत्म होने के बाद ट्रॉफी के साथ सेल्फी लेने और वीडियो बनवाने के लिये पर्यटकों में होड़ लग गई। सुरक्षाकर्मियों ने बड़ी मुश्किल से लोगों को संभाला। लोगों ने दूर से ही फोटो और वीडियो शूट करवाये।

शेयर करें

मुख्य समाचार

खेल अकादमी का शुभारंभ

कोलकाता:  फुटबॉल प्रेमियों के लिए अच्छी खबर है। मैनचेस्टर यूनाइटेड के पूर्व कोच पॉल नेरी के सहयोग से एक नई स्पोर्ट्स अकादमी शुरू की गई आगे पढ़ें »

‘हम सुरक्षित नहीं, अभिषेक और मुझे निशाना बना रही BJP’, CM ममता का हमला

बालुरघाट: लोकसभा चुनाव को लेकर बंगाल में सियासी पारा हाई है। आज बालुरघाट में सीएम ममता ने जनसभा को संबोधित किया। इस दौरान मुख्यमंत्री ममता आगे पढ़ें »

ऊपर