BAN Vs SL: 1 गेंद के पीछे भागे 5 खिलाड़ी, कभी देखा है ऐसा ?

नई दिल्ली: बांग्लादेश और श्रीलंका के बीच टेस्ट सीरीज जारी है। पहला टेस्ट श्रीलंका ने जीता और दूसरे टेस्ट में भी उसकी जीत के आसार नजर आ रहे हैं। चटगांव में चल रहे दूसरे टेस्ट के तीसरे दिन बांग्लादेश के खिलाड़ियों ने कुछ ऐसा किया है जिसे देखने के बाद इस टीम का मजाक उड़ाया जा रहा है।

 

बांग्लादेशी खिलाड़ियों का अनोखा फिल्डिंग

चटगांव टेस्ट के तीसरे दिन बांग्लादेश के गेंदबाजों ने बेहतरीन प्रदर्शन करते हुए सिर्फ 89 रनों पर श्रीलंका के 6 विकेट गिरा दिए। हालांकि फिर इसके बाद कुछ ऐसा हुआ जिसे देखकर सभी हैरान रह गए। 21वें ओवर में प्रभात जयसूर्या ने थर्डमैन की ओर शॉट खेला और हैरानी की बात ये है कि बांग्लादेश के पांच फील्डर गेंद की ओर दौड़े। फर्स्ट, सेकेंड, थर्ड और फोर्थ स्लिप के अलावा पॉइंट पर खड़ा खिलाड़ी भी गेंद की ओर दौड़ने लगा। बांग्लादेशी खिलाड़ियों का ये वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।

 

चटगांव टेस्ट मैच का अपडेट

चटगांव टेस्ट की बात करें तो श्रीलंका ने दूसरी पारी में 6 विकेट पर 102 रन बना लिए हैं। एंजेलो मैथ्यू 39 रन पर नाबाद हैं वहीं उनके साथ प्रभात जयसूर्या 3 रन बनाकर क्रीज पर हैं। बांग्लादेश के लिए हसन महमूद ने 4 और खालिद अहमद ने 2 विकेट हासिल किए हैं। इससे पहले श्रीलंका ने पहली पारी में 531 रनों का विशाल स्कोर बनाया था। निसान मधुशंका ने 57, करुणारत्ने ने 86 और कुसल मेंडिस ने 93 रनों की पारी खेली थी। चांदीमल- 59, धनंजय डी सिल्वा 70 और कामिंडु मेंडिस 92 रन बनाने में कामयाब रहे थे। जवाब में बांग्लादेश की टीम पहली पारी में सिर्फ 178 रन बना पाई। असिता फर्नाण्डो ने 4, लाहिरु कुमारा, विश्वा फर्नाण्डो और प्रभात जयसूर्या ने 2-2 विकेट हासिल किए।

 

Visited 45 times, 1 visit(s) today
शेयर करें

मुख्य समाचार

सिर्फ गर्दन का व्यायाम हमें इतने रोगों से रख सकता है दूर

कोलकाता : रीढ़ की हड्डी को कशेरूक दंड या मेरूदंड कहा जाता है। इससे समस्त कंकाल को सहारा मिलता है। रीढ़ की हड्डी या मेरूदंड आगे पढ़ें »

गुरुवार के दिन विष्णु भगवान की करें पूजा, इन 3 बातों को रखें ध्यान

नई दिल्ली: गुरुवार के दिन का हिंदूओं में विशेष महत्व है। गुरुवार के दिन भगवान विष्णु और देवताओं के गुरु बृहस्पति देव की पूजा होती आगे पढ़ें »

ऊपर