kolkata: भारी पड़ी कॉस्मैटिक सर्जरी, चेहरा हो गया पैरालाइज्‍ड

कोलकाता : मंगलवार को स्वास्थ्य कमीशन के चेयरमैन जस्टिस (रिटा.) असीम कुमार बनर्जी ने एक और मामले की सुनवाई के दौरान एक नामी स्किन क्लिनिक को कॉस्मेटिक सर्जरी के 12,000 रुपये लौटाने का निर्देश दिया। इस मामले को लेकर असीम कुमार बन​र्जी ने कहा कि रुद्र रायजादा की बेटी ने अपने विवाह के लिये ला डर्मा स्किन क्लिनिक में कॉस्मेटिक सर्जरी करवायी थी। हालांकि उसका एक ओर का चेहरा पैरालाइसिस हो गया है। इसे लेकर स्किन क्लीनिक के डॉक्टरों का कहना है कि यह अस्थायी है। वहीं रुद्र रायजादा का आरोेप है कि उनकी बेटी के चेहरे पर सुई के कारण कई दाग हो गये हैं। इसे शत-प्रतिशत ठीक होने की गारंटी क्लीनिक द्वारा दी गयी थी, लेकिन वह नहीं हुआ। दाग मिटे हैं, लेकिन पूरी तरह नहीं। इधर, क्लीनिक का दावा है कि पहले ही कंसेंट लेकर हस्ताक्षर करवा लिया गया था। वहीं एक अन्य डॉक्टर का दावा है कि कंसेंट बाद में लिया गया था। ऐसे में स्वास्थ्य कमीशन की ओर से कहा गया है कि कॉस्मेटिक ट्रीटमेंट के 12,000 रुपये लौटाने होंगे। स्वास्थ्य कमीशन ने कहा कि भले ही इस तरह का कॉम्प्लीकेशन पहली बार हुआ हो, लेकिन इसे फेल्ड ट्रीटमेंट कहेंगे।

शेयर करें

मुख्य समाचार

Lok Sabha Elections 2024: पहले चरण में 102 सीटों पर होगी वोटिंग, यहां देखें लिस्ट

नई दिल्ली: लोकसभा चुनाव के पहले चरण के तहत शुक्रवार को 102 सीटों पर वोट डाले जाएंगे। देश के 21 राज्य/केंद्र शासित प्रदेशों में वोटिंग आगे पढ़ें »

WBJEE Admit Card 2024: बोर्ड ने जारी किया एडमिट कार्ड, ऐसे करें डाउनलोड

कोलकाता: आज गुरुवार(18 अप्रैल, 2024) को पश्चिम बंगाल संयुक्त प्रवेश परीक्षा बोर्ड (WBJEEB) ने आधिकारिक तौर पर पश्चिम बंगाल संयुक्त प्रवेश परीक्षा (WBJEE) के लिए आगे पढ़ें »

ऊपर