See Photos : यारियां-2 के प्रमोशन के लिए City Of Joy पहुंची दिव्या और यश

कोलकाता : “यारियां-2” के प्रमोशन के लिए सिटी ऑफ जॉय के शहर कोलकाता में अपने प्रशंसकों के बीच आकर दिव्या खोसला कुमार, मिजान जाफरी और पर्ल पूरी ने अपने प्रशंसकों का दिल जीत लिया। दर्शक इस फिल्म में दिव्या और यश के बीच की मनमोहक केमिस्ट्री को काफी पसंद कर रहे हैं।

खासकर “सिमरूं तेरा नाम” गाने की रिलीज के बाद फिल्म को लेकर प्रशंसकों का उत्साह देखने लायक है। प्रशंसक बेसब्री से लाडली और अभय की प्रेम कहानी की गहराई को जानने का इंतजार कर रहे हैं। हाल ही में, दिव्या और यश फिल्म के प्रमोशन के सिलसिले में कोलकाता पहुंचे और इस जोड़ी ने प्रशंसकों को रोमांचित कर दिया।

आपको बता दें कि यश अपनी को- स्टार दिव्या को रिसीव करने हवाई अड्डे पर पहुंचे, उसके बाद उन्होंने कोलकाता की क्लासिक पीली टैक्सी का आनंद उठाया। वे 138 साल पुरानी मिठाई की दुकान पर स्वादिष्ट मिठाइयों का आनंद लेने पहुंचे।

काली मां का किया दर्शन

इसके बाद वे पवित्र कालीघाट मंदिर में देवी काली का आशीर्वाद लेने पहुंचे। वहां उन्होंने माता के चरणों में नतमस्तक होकर आशीर्वाद लिया। प्यारी लाडली छिब्बर और अभय कात्याल के साथ यह दिन काफी खूबसूरत तरीके से बीता। फिल्म प्रशंसक “यारियां-2” को लेकर काफी अधिक उत्साहित दिख रहे हैं।


‘यारियां 2’ में दिव्या खोसला कुमार, मिजान जाफरी और पर्ल वी पुरी, यश दास गुप्ता, अनास्वरा राजन, वरीना हुसैन और प्रिया वारियर हैं।


इस दिन होगी रिलीज
यारियां 2 गुलशन कुमार और टी-सीरीज फिल्म्स व राव और सप्रू फिल्म्स प्रोडक्शन की फिल्म है।

यह फिल्म 20 अक्टूबर 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। भूषण कुमार, कृष्ण कुमार, दिव्या खोसला कुमार और आयुष माहेश्वरी द्वारा निर्मित इस फिल्म को राधिका राव और विनय सप्रू ने डायरेक्ट किया है।

 

 

Visited 173 times, 1 visit(s) today
शेयर करें

मुख्य समाचार

Kolkata Metro Timing : आज से रात 11 बजे के बाद भी चलेगी मेट्रो !

कोलकाता : इस वक्त की बड़ी खबर आ रही है कि मेट्रो रेलवे आज यानी 24 मई से प्रायोगिक तौर पर रात में ब्लू लाइन आगे पढ़ें »

Weather Update: बंगाल में भीषण गर्मी के बीच आज 3 जिलों में बदलेगा मौसम, कहां-कहां होगी बारिश ?

कोलकाता: बंगाल में लोगों को लू और गर्म हवा का सामना करना पड़ रहा है। मौसम विभाग की मानें तो गर्मी की लहर अभी कम आगे पढ़ें »

ऊपर