kolkata: फिल्मों जैसा क्राइम – महिला के टुकड़े कर 3 प्लास्टिक बैगों में भरा और…

कोलकाता : कोलकाता के वाटगुंगे इलाके में सस्थिटाला रोड पर एक पुराने इमारत से पुलिस ने एक महिला के शव के टुकड़े बरामद क‌िए हैं। दिल दहला देने वाली इस घटना को मंगलवार को अंजाम दिया गया। पुलिस ने पुष्टि की है कि शरीर के कई हिस्से अभी भी गायब हैं। यह भयानक खुलासा तब सामने आया जब कुछ निवासियों ने इमारत से आने वाली दुर्गंध के बारे में पुलिस से शिकायत की। पीड़ित महिला की उम्र 30 से 35 साल के बीच बताई गई है। पुलिस ने जाच के बाद बताया क‌ि ‘ऐसा लगता है कि किसी ने महिला को मार कर उसके शरीर के कई हिस्से कर डाले हैं। असके बाद शरीर के टुकडों को बारियों में भर कर जल्दबाजी में चलती गाड़ी से फेंक दी थीं। हालांकि, जांच अभी भी जारी है कि क्या उसकी हत्या उस सुनसान जगह पर की गई थी या उसे कहीं और मार दिया गया था और बाद में उसके शरीर के हिस्सों को काटकर वहां फेंक दिया गया था।
क्या है पूरा मामला?
घटना की जाँच कर रहे ज्वाइंट सीपी सैयद वकार रजा ने  बताया क‌ि ‘हमें तीन प्लास्टिक बैगों में महिला के शव के टुकड़े मिले हैं। उसके माथे पर सिंदूर और बिंदी लगा था जिससे पता चलता है कि वो शादीशुदा थी। बैग के भीतर ईंट भी हैं जिससे लग रहा है कि बैग नदी या तालाब में फेंकने की कोशिश हुई होगी। प्लास्टिक बैग में महिला के हाथ, तलुआ और पेट का हिस्सा नहीं मिला है। मामले की जाँच की जा रही है। केस अज्ञात लोगों के खिलाफ दर्ज कर लिया गया है।’ जाँच अधिकारी ने बताया कि ऐसा लग रहा है जैसे किसी ने हड़बड़ी में ये प्लास्टिक बैग फेंका। जाँच चल रही है। पुलिस के मुताबिक कुछ लोग खाली क्वार्टर के पास बातचीत करने आए थे। उन्होंने पुलिस को 2:50 बजे इन थैलों के बारे में बताया। पुलिस घटनास्थल पर फौरन भागकर गई तो देखा तो वहाँ तीन काली पॉलीथीन पड़ीं थीं और उसमें 30-35 साल की महिला के शव के टुकड़े थे। पुलिस अब सीसीटीवी फुटेज की जाँच कर रही है। ट्रैकर डॉग्स को काम में लगा दिया गया है। आगे की जानकारी जाँच के बाद सामने आएगी।
शेयर करें

मुख्य समाचार

Weather Update: बंगाल में भीषण गर्मी के बीच आज 3 जिलों में बदलेगा मौसम, कहां-कहां होगी बारिश ?

कोलकाता: बंगाल में लोगों को लू और गर्म हवा का सामना करना पड़ रहा है। मौसम विभाग की मानें तो गर्मी की लहर अभी कम आगे पढ़ें »

Election 2024: क्या है अमेरिका का इन्हेरिटेंस टैक्स, जिसे लेकर सैम पित्रोदा और कांग्रेस को घेर रही BJP

नई दिल्ली: देश में लोकसभा चुनाव को लेकर विपक्षी पार्टी कांग्रेस एक और नए विवाद में फंस गई है। इंडियन ओवरसीज कांग्रेस के अध्यक्ष सैम आगे पढ़ें »

ऊपर