कोलकाता में 6 जगहों पर ED की छापेमारी, जानें पूरा मामला

कोलकाता: राशन वितरण भ्रष्टाचार मामले में ED ने कोलकाता के 6 जगहों पर छापेमारी की। इस दौरान ED ने कारोबारी विश्वजीत दास के सॉल्ट लेक स्थित घर की तलाशी ली गई। सूत्रों के अनुसार, विश्वजीत दास बनगांव का रहने वाला है। शंकर आध्या और उसके परिवार के सदस्यों से पूछताछ की गई तो उसका नाम सामने आया। इसके बाद आज ED ने विश्वजीत दास के घर की तलाशी ली।

कोलकाता के कई इलाकों में छापेमारी

ED अधिकारियों ने पश्चिम बंगाल में करोड़ों रुपये के राशन घोटाले की जांच के सिलसिले में मंगलवार(13 फरवरी) को सुबह कोलकाता में कई स्थानों पर छापेमारी शुरू की। एक वरिष्ठ अधिकारी ने बताया कि केंद्रीय बलों के साथ आए ED के दलों ने सॉल्ट लेक, कइखाली, मिर्जा गालिब स्ट्रीट, हावड़ा और कुछ अन्य स्थानों पर छापे मारे। उन्होंने बताया कि जिन लोगों से पूछताछ की जा रही है उनमें कारोबारी और घोटाले में पहले गिरफ्तार किए गए आरोपियों के करीबी लोग शामिल हैं। सूत्रों के मुताबिक ED के एक अधिकारी ने कहा कि ये छापे राशन वितरण घोटाले से जुड़े हैं। हमें मामले में पहले ही गिरफ्तार हुए लोगों से पूछताछ करने के बाद इन लोगों की संलिप्तता के बारे में जानकारी मिली है।’

कारोबारी समेत 3 लोगों के ठिकानों पर कार्रवाई

सूत्रों के अनुसार उत्तर 24 परगना जिले के एक विदेशी मुद्रा कारोबारी समेत तीन लोगों के परिसरों पर तलाशी सुबह तलाशी ली गई। कारोबारी विश्वजीत दास के सॉल्ट लेक के सेक्टर 5 में स्थित कार्यालय और ईएम बाईपास पर उसके दो फ्लैट में तलाशी ली गई।

Visited 45 times, 1 visit(s) today
शेयर करें

मुख्य समाचार

वर्क आउट के दौरान नो लाउड म्यूजिक

एक्सरसाइज करते समय ज्यादातर यंगस्टर्स लाउड म्यूजिक सुनना पसंद करते हैं। पार्क हो या जिम सेंटर, दोनों जगह पर म्यूजिक के साथ वर्क आउट एंज्वॉय आगे पढ़ें »

सोमवार को विधि-विधान से करें भगवान शिव की पूजा, 4 बातों का रखे …

कोलकाता : हिंदू धर्म में भगवान शिव की पूजा का बहुत महत्व है। शास्त्रों के अनुसार, भगवान शिव जितने भोले हैं, उतने ही गुस्‍से वाले आगे पढ़ें »

ऊपर