साल्टलेक में डॉक्टर ने पत्नी की हत्या कर सुसाइड की कोशिश की

विधाननगर: साल्टलेक जी. सी ब्लॉक के 30 नंबर मकान के फर्स्ट फ्लोर स्थित फ्लैट में बुधवार की सुबह पत्नी की हत्या कर पति ने आत्महत्या की कोशिश की। मृत महिला का नाम मंदिरा मित्र बताया गया है, जबकि पति का नाम जगन्नाथ मित्र बताया गया है। जगन्नाथ डिफेंस में रह चुके हैं जहां वह डॉक्टर थे। रिटायर होने के बाद साल्टलेक के उस मकान में दोनों रह रहे थे। उनकी दो बेटियां हैं जिनकी शादी हो चुकी है। जानकारी के अनुसार बुधवार की सुबह 7.30 घर में काम करने वाली नौकरानी काम में आयी तो देखा कि मकान के फर्स्ट फ्लोर पर बाथरूम में मंदिरा का शव पड़ा हुआ है और पास में ही जगन्नाथ भी गंभीर रूप से घायल अवस्था में पड़ा हुआ है। उन्होंने इस घटना की जानकारी पास में रह रहे विधाननगर के पार्षद राजेश चिड़ीमार को दी। उन्होंने घटना की जानकारी विधाननगर दक्षिण थाने को दी। घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने महिला का शव बरामद कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। वहीं गंभीर रूप से घायल अवस्था में जगन्नाथ को इलाज के लिए ईएम बाईपास के एक निजी अस्पताल में भर्ती करवाया गया है, जहां उसकी हालत नाजुक बनी हुई है।

मौके से बरामद हुआ नोट

घटनास्थल से पुलिस ने 3 चाकू, मेडिसिन स्ट्रिप और एसिड की बोतल बरामद की है। साथ ही एक सुसाइड नोट भी बरामद किया गया है, जिसमें 4 लाइन बांग्ला और बाकी का हिस्सा इंग्लिश में लिखा हुआ है। इस घटना के लिए किसी को दोषी नहीं ठहराया गया है, लेकिन चिट्ठी के इंग्लिश वाले हिस्से में कई सारे आरोप-प्रत्यारोप लगाए गए हैं। इससे यह प्रतीत होता है कि जगन्नाथ मानसिक अवसाद से पीड़ित थे। वहीं बताया जाता है कि उनकी दो बेटियां थी जिनकी शादी हो गयी थी। इलाके के लोगों ने महिला को जेंटेल लेडी बताया। घटना की सूचना पर विधाननगर के पुलिस कमिश्नर गौरव शर्मा एवं विधाननगर के विधायक व दमकल मंत्री सुजीत बोस भी मौके पर पहुंचे एवं हालातों का जायजा लिया।

Visited 38 times, 1 visit(s) today
शेयर करें

मुख्य समाचार

Weather Update: बंगाल में भीषण गर्मी के बीच आज 3 जिलों में बदलेगा मौसम, कहां-कहां होगी बारिश ?

कोलकाता: बंगाल में लोगों को लू और गर्म हवा का सामना करना पड़ रहा है। मौसम विभाग की मानें तो गर्मी की लहर अभी कम आगे पढ़ें »

Kolkata के इस इलाके में बढ़ी चोरी की वारदातें, रोकने में पुलिस भी नाकाम

कोलकाता: शहर के एक इलाके में बीते कुछ दिनों से चोरी के मामले बढ़ गये है। जोड़ासांको थाना इलाके में बीते कुछ दिनों में चोरी आगे पढ़ें »

ऊपर