मौत को दावत दे रहा है बेलूड़ अंडरपास, लोगों ने जताई नाराजगी

हावड़ा: बीते बुधवार(06 दिसंबर)  से हो रही लगातार बारिश की वजह से बेलूड़ स्टेशन पर बना रेलवे अंडरपास मौत को दावत दे रहा है। दरअसल बेलूड़ का यह अंडरपास पिछले कई सालों से मरम्मत की बांट जोह रहा है। ऐसे में लगातार हो रही बारिश में इस अंडरपास की हालत इतनी दयनीय हो गई है कि दीवारों के हिस्से टूट-टूटकर वहाँ से गुजर रहे लोगों पर गिरने लगे हैं। सबसे ज्यादा बुरी हालत तो अब नालियों पर बने लोहे की कवर की हो गई है जिस पर से गुजरने पर लोगों को अपनी जान की फिक्र तक लगी रहती है। लोगों का आरोप है कि अक्सर बारिश में यहां जलजमाव की स्थिति रहती है।

लोगों का दावा- हो सकता है बड़ा हादसा

बारिश का मौसम नहीं होने पर भी जलजमाव यहां 12 महीने की समस्या है। इसके कारण नालियों पर बने लोहे के ढक्कन सड़कर गल गये हैं। इसे लेकर कई बार रेलवे में शिकायतें की गईं लेकिन रेलवे इस पर एकदम भी ध्यान नहीं दे रहा है। कवर के ऊपर से रोजाना कई मोटरसाइकिलें गुजरती हैं। ऐसे में नाले का ढक्कन बुरी तरीके से क्षतिग्रस्त हो गया है। लोगों का कहना है कि बेलूड़ के इस अंडरपास के दोनों साइड हजारों लोग रहते हैं, जहाँ से असंख्य गाड़ियां और स्कूल वैन व एंबुलेंस समेत अन्य वाहन गुजरते हैं। ऐसे में कभी भी कोई भी बड़ा हादसा हो सकता है। इस बारे में पंचायत समिति के कर्माध्यक्ष राजू पल्लव का आरोप है कि रेलवे को इसकी शिकायत करने पर भी समाधान नहीं किया गया है।

 

Visited 49 times, 1 visit(s) today
शेयर करें

मुख्य समाचार

Rakul Preet-Jackky Wedding: पति-पत्नी बने रकुल प्रीत सिंह और जैकी भगनानी, गोवा में हुई शादी

नई दिल्ली: रकुल प्रीत सिंह और जैकी भगनानी शादी के बंधन में बंध गए हैं। कपल ने गोवा में धूमधाम से शादी की है। रकुल आगे पढ़ें »

IPL 2024: जिस खिलाड़ी को KKR ने 1 करोड़ में खरीदा था, वह हुआ टीम से बाहर

कोलकाता: इंडियन प्रीमियर लीग का 17वां सीजन शुरू होने से ठीक पहले कोलकाता नाइटराइडर्स(KKR) को बड़ा झटका लगा है। KKR ने IPL 2024 के लिए आगे पढ़ें »

ऊपर