इस स्टूडेंट ने अपनी टीचर पर लिखा डाला ऐसा निबंध, अब इंटरनेट पर हो रहा वायरल

कोलकाता : आए दिन इंटरनेट कुछ न कुछ अजीबो गरीब देखने को मिलता रहता है। ऐसे मेेें फिर एक खबर चर्चे में है। हाल ही में एक ऐसा ही पोस्ट इन दिनों लोगों का ध्यान खींच रहा है, जिसमें स्टूडेंट की आंसर शीट को देखकर आपकी हंसी नहीं रूकेगी। बता दें क‌ि आंसर शीट के वायरल होने के पीछे की वजह है स्टूडेंट द्वारा लिखा गया निबंध, जो कि टीचर के ऊपर लिखा गया है। यह पोस्ट सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है।

 
क्या है पूरा ममाला ?
यहां एक स्टूडेंट ने अपनी पसंदीदा टीचर की खूबियों और तारीफों के पुल बांधते हुए, निबंध में इतना कुछ लिख दिया है कि पढ़कर सोशल मीडिया यूजर्स तक बोलने को मजबूर हो गए ‘बच्चे मन के सच्चे’ सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म X पर यह पोस्ट खूब वायरल हो रहा है। बता दें क‌ि इस पोस्ट को @Rajputbhumi157 नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है, जिसके कैप्शन में लिखा है ‘Class 6th student, जब अपना मूड ठीक करना होता है तब इसे पढ़ लेती हूं’ इस पोस्ट को अब तक 52 हजार से ज्यादा लोग देख चुके हैं।
 
यूजर्स दे रहें हैं reaction

बता दें क‌ि इस पोस्ट को पढ़कर यूजर्स की हंसी छूट रही है। कई युजर्स ने तो इस पोस्ट पर अपनी प्रतिक्रिया दें रहे हैं। वहीं कुछ यूजर्स इसे अच्छे नंबर पाने का एक सही तरीका बता रहे हैं। निंबध में लिखा है, ‘हमें सभी अध्यापक पसंद हैं, लेकिन सबसे ज्यादा प्रिय भूमिका मैम है, जो हमें बहुत अच्छी बातें बताती है, पढ़ाती भी हैं और खूब प्यार भी करती हैं।’ टीचर की तारीफों के पुल बांधते हुए स्टूडेंट ने आखिर में लिखा है, ‘भगवान करें सभी अध्यापक हमारी मैम जैसे हों, तो बच्चे मन से पढ़ेंगे।’ इसके साथ ही छात्र ने आई लव यू भूमि मैम भी लिखा है

Visited 78 times, 1 visit(s) today
शेयर करें

मुख्य समाचार

Kolkata Metro Timing : आज से रात 11 बजे के बाद भी चलेगी मेट्रो !

कोलकाता : इस वक्त की बड़ी खबर आ रही है कि मेट्रो रेलवे आज यानी 24 मई से प्रायोगिक तौर पर रात में ब्लू लाइन आगे पढ़ें »

Weather Update: बंगाल में भीषण गर्मी के बीच आज 3 जिलों में बदलेगा मौसम, कहां-कहां होगी बारिश ?

कोलकाता: बंगाल में लोगों को लू और गर्म हवा का सामना करना पड़ रहा है। मौसम विभाग की मानें तो गर्मी की लहर अभी कम आगे पढ़ें »

ऊपर