यह ऐक्टर भी लेने जा रहा है राजनीति में एंट्री, अपनी पार्टी लॉन्च करने की तैयारी

नई दिल्ली : लोकप्रिय अभिनेता विजय ने तमिलनाडु में अपनी राजनीतिक पार्टी लॉन्च करने की प्रक्रिया शुरू कर दी है। सूत्रों के मुताबिक विजय को पार्टी अध्यक्ष चुना गया है। यह भी बताया जा रहा है कि लोकसभा चुनाव 2024 से पहले नई पार्टी लॉन्च कर दी जाएगी। पार्टी के टीम के एक प्रमुख सदस्य ने बताया कि हम भारत के चुनाव आयोग के साथ पार्टी को पंजीकृत करने की प्रक्रिया में हैं। सूत्रों का कहना है कि पार्टी की सामान्य परिषद के लगभग 200 सदस्यों ने पंजीकरण से पहले एक बैठक में भाग लिया था। पार्टी के महासचिव और कोषाध्यक्ष की भी नियुक्ति की गई है और एक केंद्रीय कार्यकारी समिति का भी गठन किया गया है। परिषद ने विजय को पार्टी के नाम और पंजीकरण पर निर्णय लेने और चुनावी राजनीति में उतरने के लिए अधिकृत किया है। यह पूछे जाने पर कि वह वास्तव में पार्टी कब लॉन्च करेंगे? इसके जवाब में सूत्र ने कहा, ‘वह तमिलनाडु में 2026 के राज्य चुनावों से पहले राजनीति में प्रवेश करेंगे।’ पार्टी का संभावित नाम पूछे जाने पर उन्होंने कहा, ‘तमिलनाडु में परंपराओं के अनुरूप ही पार्टी का नामकरण होगा।’
चैरिटी के कामों से जुड़े रहते हैं थलपति
तमिल सिनेमा के अगले रजनीकांत के रूप में देखे जाने वाले विजय जिन्होंने अबतक 68 फिल्मों में अभिनय किया है। विजय एक दशक से अधिक समय से राजनीतिक महत्वाकांक्षाएं पाल रहे हैं। वह अपने फैन क्लब से जुड़े लोगों को मुफ्त भोजन, शैक्षिक छात्रवृत्ति, पुस्तकालय, शाम की ट्यूशन और यहां तक कि कानूनी मदद सहित कई दान और कल्याण के उपायों से जुड़े रहते हैं।
छात्रों को दी थी ये सलाह
हाल ही में उन्होंने सार्वजनिक परीक्षाओं में टॉपर्स छात्रों को सम्मानित करने के लिए निर्वाचन क्षेत्रवार कार्यक्रम आयोजित किया था। उन्होंने छात्रों को सम्मानित करने के मौके पर छात्रों को सलाह दी थी कि वे अंबेडकर, पेरियार, कामराज जैसे नेताओं के बारे में पढ़ें। उन महापुरुषों के जीवन में जो अच्छा है उसे ले लें और बाकी को छोड़ दें।’

 

Visited 31 times, 1 visit(s) today
शेयर करें

मुख्य समाचार

Anant Radhika Pre Wedding Snaps : अनंत-राधिका की प्री-वेडिंग में दिखा शाहरुख-रणवीर संग डीजे ब्रावो का याराना

मुंबई : इस वक्त हर तरफ अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की प्री-वेडिंग की ही चर्चा हो रही है। हर किसी की नजरे दोनों के आगे पढ़ें »

लोकसभा चुनाव: BJP ने प्रत्याशियों की पहली लिस्ट जारी की, यहां देखें सभी के नाम

नई दिल्ली: लोकसभा चुनाव 2024 के लिए BJP ने प्रत्याशियों की लिस्ट जारी कर दी है। प्रधानमंत्री वाराणसी से चुनाव लड़ेंगे। BJP ने 195 सीटों आगे पढ़ें »

ऊपर
error: Content is protected !!