Vidyasagar Setu News : आज रात बंद रहेगा विद्यासागर सेतू

कोलकाता : विद्यासागर ब्रिज फिर से बंद हो गया है। रखरखाव कार्य के लिए विद्यासागर ब्रिज को यातायात के लिए बंद कर दिया गया है। दो घंटे तक यातायात अवरुद्ध रहेगा। 30 जनवरी को पुल बंद करने का निर्णय लिया गया है। 30 जनवरी को रात 1 बजे से 3 बजे तक पुल बंद करने का फैसला लिया गया है। कोलकाता ट्रैफिक पुलिस के सूत्रों के मुताबिक, इन दो घंटों के लिए विद्यासागर ब्रिज पर सारा ट्रैफिक रोकना होगा। विद्यासागर ब्रिज पर पिछले नवंबर से मेंटेनेंस का काम किया जा रहा है। इस कार्य के लिए पुल दो घंटे के लिए बंद रहेगा। एजेसी बोस रोड, जिराट आईलैंड से आने वाले वाहनों को ग्रैंड रोड के माध्यम से हेस्टिंग्स क्रॉसिंग की ओर मोड़ दिया जाएगा ताकि वाहन स्ट्रैंड रोड, हावड़ा ब्रिज से जा सकें। केपी रोड और जेएन आइलैंड से आने वाले वाहनों को 11 फर्लांग गेट से हेस्टिंग्स की ओर मोड़ दिया जाएगा। खिदिरपुर से सीजीआर रोड के रास्ते आने वाले वाहनों को स्ट्रैंड रोड और हावड़ा ब्रिज पर जाने के लिए वाहनों को हेस्टिंग्स की ओर मोड़ दिया जाएगा।

 

Visited 42 times, 1 visit(s) today
शेयर करें

मुख्य समाचार

‘लापता लेडीज’ रिव्यू: बेहतरीन कहानी और कलाकारों का शानदार मेल …

मुंबई : बॉलीवुड में हर साल कई फिल्में रिलीज होती हैं, लेकिन इनमें से कुछ की कहानी ही लोगों के दिलों में उतरती है। अब आगे पढ़ें »

पश्चिम बंगाल में केंद्रीय सुरक्षाबल की 100 कंपनियां पहुंचीं, शिक्षा मंत्री ने जताई आपत्ति

कोलकाता : चुनाव आयोग लोकसभा चुनाव की कभी भी घोषणा कर सकता है। चुनाव से पहले राज्य में केंद्रीय बल आ चुका है। शुक्रवार काे पहले आगे पढ़ें »

ऊपर