फ्लाइट की सीट पर नहीं थे कुशन, महिला यात्री की शिकायत पर Indigo ने दिया जवाब

नई दिल्ली: विमान की बिना कुशन वाली सीट की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। बेंगलुरु से भोपाल यात्रा के लिए एक महिला ने इंडिगो की फ्लाइट को चुना, लेकिन जब वह विमान के अंदर आईं और अपनी सीट पर पहुंची तो वहां देखकर दंग रह गई। ऐसा इसलिए क्योंकि उनकी सीट पर कुशन ही नहीं थे। ऐसे में उन्होंने बिना कुशन वाली सीट की तस्वीर खींचकर सोशल मीडिया पर पोस्ट कर दी।

क्या है पूरा मामला ?

दरअसल, सोशल मीडिया पर ये ट्वीट वायरल हो रहा है जिसमें X यूजर @yavanika_shah ने बुधवार को पोस्ट किया। उन्होंने कैप्शन में बताया – सुंदर @IndiGo6E, मुझे उम्मीद है कि मैं सुरक्षित लैंड हो जाऊगी! यह आपकी बेंगलुरु से भोपाल की फ्लाइट (6E 6465) है।

‘इंडिगो’ ने दिया ये जवाब

महिला द्वारा किये गए ट्वीट पर इंडिगो ने तुरंत संज्ञान लिया और इस मामले में तुरंत बयान जारी किया गया। इसमें बताया गया कि साफ-सफाई के लिए सीट से कुशन हटाए गए थे। हमारे केबिन क्रू ने तुरंत उन ग्राहकों को सूचित किया जिन्हें ये सीटें आवंटित की गई थीं। यह पारगमन के दौरान पालन की जाने वाली मानक सफाई प्रक्रिया है।

Visited 46 times, 1 visit(s) today
शेयर करें

मुख्य समाचार

Weather Update: बंगाल में भीषण गर्मी के बीच आज 3 जिलों में बदलेगा मौसम, कहां-कहां होगी बारिश ?

कोलकाता: बंगाल में लोगों को लू और गर्म हवा का सामना करना पड़ रहा है। मौसम विभाग की मानें तो गर्मी की लहर अभी कम आगे पढ़ें »

Heatwave in West Bengal: बंगाल के कई जिलों में गर्मी को लेकर ऑरेंज-रेड अलर्ट जारी

कोलकाता: बंगाल में कई दिनों से प्रचंड गर्मी का प्रकोप है। लोग इस उम्मीद में कि जल्द बारिश हो, लेकिन बारिश को लेकर अलीपुर मौसम आगे पढ़ें »

ऊपर