The Kerala Story की हुई इतने करोड़ की कमाई, शो ने फाड़े छप्पर

मुंबई : दे केरल स्टोरी ने अपनी रिलीज़ के नौ दिनों में भारतीय बॉक्स ऑफिस पर 112.99 करोड़ रुपये की कमाई की है। फिल्म के निर्माताओं ने रविवार को यह जानकारी दी। प्रोडक्शन हाउस ‘सनशाइन पिक्चर्स’ ने एक विज्ञप्ति में कहा कि फिल्म ने शनिवार को 19.5 करोड़ रुपये की कमाई की है, इसके साथ ही घरेलू बॉक्स ऑफिस पर कुल 112.99 करोड़ रुपये की कमाई हो चुकी है। सुदिप्तो सेन द्वारा निर्देशित फिल्म को 12 मई को 37 देशों में रिलीज़ किया गया था। इस फिल्म में अदा शर्मा ने अभिनय किया है। ‘दे केरल स्टोरी’ में दिखाया गया है कि कैसे केरल की महिलाओं का जबरन धर्मांतरण कराकर उन्हें आतंकी समूह इस्लामिक स्टेट में भर्ती किया गया। पश्चिम बंगाल ने फिल्म को प्रतिबंधित कर दिया है जबकि तमिलनाडु के मल्टीप्लेक्स ने कानून एवं व्यवस्था को लेकर फिल्म का प्रदर्शन रोक दिया है। उत्तर प्रदेश और मध्यप्रदेश जैसे भाजपा शासित राज्यों ने इसे कर-मुक्त दिया है।

Visited 310 times, 1 visit(s) today
शेयर करें

मुख्य समाचार

Rajyasabha Election 2024: राज्यसभा चुनाव की काउंटिंग जारी, कर्नाटक में 3 सीटों पर कांग्रेस की जीत

नई दिल्ली: देश में लोकसभा चुनाव 2024 से पहले उत्तर प्रदेश समेत 15 राज्यों में राज्यसभा चुनावों को लेकर सियासी हलचल तेज हो गई है। आगे पढ़ें »

OMG! अक्षय कुमार और टाइगर पर लोगों ने फेंकी चप्पलें…

लखनऊ : राजधानी लखनऊ में घंटा घर के पास फिल्म 'बड़े मियां छोटे मियां' के प्रमोशन के लिए बॉलिवुड अभिनेता अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ आगे पढ़ें »

ऊपर