पुंछ में सेना की गाड़ी पर आतंकियों ने की फायरिंग, 3 जवान हुए शहीद

पुंछ: जम्मू-कश्मीर में एक बार फिर आतंकियों ने कायराना हरकत की है। टेरर नेटवर्क पर लगातार हो रही कार्रवाई से आतंकी बौखला गए हैं। गुरुवार(21 दिसंबर) को प्रदेश के पुंछ जिले में आतंकियों ने सेना के एक वाहन पर गोलीबारी कर दी। पुंछ जिले के थानामंडी इलाके में यह घटना घटी। जिसके बाद सेना व जम्मू-कश्मीर पुलिस के जवानों और आतंकियों के बीच एनकाउंटर शुरू हो गया। सेना के वाहन पर हुए हमले में अब तक 3 जवानों के बलिदान होने की सूचना मिली है।

सेना के ट्रक पर अंधाधुंध फायरिंग

जानकारी के अनुसार, भारतीय सेना को बुधवार देर रात सीमा क्षेत्र के पास इलाके के डेरा की गली के करीब आतंकियों के मौजूद होने का इनपुट मिला था। भारतीय सेना और जम्मू-कश्मीर पुलिस के जवानों ने आतंकियों की तलाशी में सर्च ऑपरेशन शुरू किया। आज शाम 4 बजे आतंकियों से सामना हो गया और गोलीबारी शुरू हो गई। जिसके बाद आतंकियों ने सेना के ट्रक पर अंधाधुंध फायरिंग की।

आतंकियों की फायरिंग में 3 जवान शहीद

अधिकारियों से मिली जानकारी के मुताबिक इस हमले में तीन जवान शहीद हुए और कम से कम तीन जवान घायल बताए जा रहे हैं। थानामंडी-सूरनकोट रोड पर सावनी इलाके में सेना की गाड़ी पर हमला हुआ। वाहन बुफलियाज से जवानों को ले जा रहा था, जहां बुधवार से आतंकवादियों के खिलाफ घेराबंदी और तलाशी अभियान जारी थी। ख़बर लिखने तक इलाके में गोलीबारी जारी है और अतिरिक्त जवानों को घटनास्थल पर भेजा गया है।

Visited 38 times, 1 visit(s) today
शेयर करें

मुख्य समाचार

IND vs PAK T20 World Cup: भारत-पाकिस्तान मैच के टिकट का दाम सुनकर चौंक जाएंगे

नई दिल्ली: न्यूयॉर्क में होने वाले ICC टी-20 विश्वकप में भारत और पाकिस्तान की टीमें भिड़ेंगी। अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट परिषद (ICC) अमेरिका में क्रिकेट को बढ़ावा आगे पढ़ें »

IPL 2024: KKR के खिलाड़ियों को गौतम गंभीर ने दे डाली नसीहत, बोले…

कोलकाता: 22 मार्च से IPL शुरू होने जा रहा है। पूर्व भारतीय क्रिकेटर गौतम गंभीर की घर वापसी हुई। पिछले सीजन तक लखनऊ सुपर जायंट्स आगे पढ़ें »

ऊपर
error: Content is protected !!