BJP अध्यक्ष जेपी नड्डा से मिले पवन सिंह, आसनसोल से चुनाव नहीं लड़ने पर दिया बयान

नई दिल्ली: भोजपुरी सिंगर पवन सिंह ने आज सोमवार(04 मार्च) को BJP के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा से मुलाकात की। जेपी नड्डा के आवास पर हुई इस मुलाकात के दौरान बिहार BJP के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष एवं पश्चिम बंगाल के वर्तमान प्रभारी मंगल पांडे भी मौजूद रहे।

चुनाव लड़ने से जताई थी असमर्थता

2 मार्च को BJP ने लोकसभा चुनाव के लिए अपने जिन 195 उम्मीदवारों की पहली सूची जारी की थी उसमें पार्टी ने पवन सिंह को पश्चिम बंगाल की आसनसोल सीट से उम्मीदवार घोषित किया था। लेकिन पवन सिंह ने उम्मीदवार बनाने के लिए BJP के शीर्ष नेतृत्व के प्रति आभार व्यक्त करते हुए चुनाव लड़ने में अपनी असमर्थता जता दी थी। इसके बाद जेपी नड्डा ने पवन सिंह को बातचीत करने के लिए दिल्ली बुलाया था।

BJP अध्यक्ष के सामने रख दी अपनी बात- जेपी नड्डा

भाजपा राष्ट्रीय अध्यक्ष से मुलाकात के बाद पवन सिंह ने कहा कि उन्होंने अपनी बात जेपी नड्डा के सामने रख दी है। क्या वह किसी और सीट से चुनाव लड़ेंगे, इस सवाल के जवाब में उन्होंने कहा कि थोड़ा होल्ड रखिए,आगे जो भी होगा अच्छा ही होगा और जब भी होगा वह लोगों से इसे शेयर भी करेंगे।

ये भी पढ़ें: ISRO चीफ एस सोमनाथ को कैंसर !

Visited 53 times, 1 visit(s) today
शेयर करें

मुख्य समाचार

गुरुवार के दिन विष्णु भगवान की करें पूजा, इन 3 बातों को रखें ध्यान

नई दिल्ली: गुरुवार के दिन का हिंदूओं में विशेष महत्व है। गुरुवार के दिन भगवान विष्णु और देवताओं के गुरु बृहस्पति देव की पूजा होती आगे पढ़ें »

IPL 2024: दिल्ली कैपिटल्स ने जीता टॉस, गुजरात की पहले बैटिंग, देखें प्लेइंग-11

नई दिल्ली: IPL 2024 में आज भारत के दो युवा क्रिकेटर आमने-सामने होंगे। शुभमन गिल की टीम गुजरात टाइटंस का मुकाबला ऋषभ पंत की टीम आगे पढ़ें »

ऊपर