लोकसभा चुनाव से पहले BJP का नया नारा ‘मैं हूं मोदी का परिवार’, कई नेताओं ने जोड़ा नाम

नई दिल्ली: लोकसभा चुनाव की तैयारियों में सभी राजनीतिक पार्टियां लग चुकीं हैं। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज तेलंगाना दौरे पर हैं। पीएम ने आदिलाबाद में आयोजित जनसभा में अपने बयान से भ्रष्टाचार, परिवारवाद और तुष्टिकरण के खिलाफ मोर्चा खोल दिया है। उन्होंने मंच से साफ कर दिया कि देश की 140 करोड़ आबादी ही उनका परिवार है। उन्होंने कहा कि देश की करोड़ों बेटियां-माताएं-बहनें यही मोदी का परिवार है। इसके बाद से भाजपा के नेताओं ने अपने एक्स अकाउंट पर अपने बायो में “मोदी का परिवार” जोड़ लिया है।

 

‘देश का हर गरीब मेरा परिवार’
पीएम मोदी ने मंच से कहा- देश का हर गरीब मेरा परिवार है। जिसका कोई नहीं है, वो भी मोदी के हैं और मोदी उनका है। इसके बाद से सोशल मीडिया के लगभग सभी प्लेटफॉर्म पर पीएम मोदी के समर्थन में लोग अपनी प्रोफाइल पर लिख रहे हैं ‘मैं हूं मोदी का परिवार’। भाजपा ने इस स्लोगन को अब एक कैंपेन बना दिया है, जैसा कि 2019 के लोकसभा चुनाव में ‘मैं भी चौकीदार’ को पार्टी ने बनाया था।

सोशल मीडिया की ट्रेंडिंग लिस्ट में शामिल
लालू यादव ने पीएम मोदी के परिवार को लेकर आपत्तिजनक टिप्पणी की तो पीएम के समर्थक सोशल मीडिया पर अपनी प्रोफाइल में ‘मैं हूं मोदी का परिवार’ लिखने लगे हैं। धीरे-धीरे यह अब सोशल मीडिया की ट्रेंडिंग लिस्ट में शामिल हो गया है। भाजपा के कद्दावर नेताओं और केंद्रीय मंत्रियों तक ने अपने नाम के साथ प्रोफाइल में ‘मैं हूं मोदी का परिवार’ लिखना शुरू कर दिया है।

अमित शाह सहित कई लोगों ने बदला बायो
सोशल मीडिया पर इसको लेकर #ModiKaParivar ट्रेंड कर रहा है। भाजपा नेता संबित पात्रा, केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह, भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा, अनुराग ठाकुर, पीयूष गोयल जैसे तमाम भाजपा नेताओं और पीएम मोदी को देशभर में पसंद करने वाले लोगों ने अपने एक्स बायो में बदलाव किया है।

Visited 31 times, 1 visit(s) today
शेयर करें

मुख्य समाचार

गुरुवार के दिन विष्णु भगवान की करें पूजा, इन 3 बातों को रखें ध्यान

नई दिल्ली: गुरुवार के दिन का हिंदूओं में विशेष महत्व है। गुरुवार के दिन भगवान विष्णु और देवताओं के गुरु बृहस्पति देव की पूजा होती आगे पढ़ें »

IPL 2024: दिल्ली कैपिटल्स ने जीता टॉस, गुजरात की पहले बैटिंग, देखें प्लेइंग-11

नई दिल्ली: IPL 2024 में आज भारत के दो युवा क्रिकेटर आमने-सामने होंगे। शुभमन गिल की टीम गुजरात टाइटंस का मुकाबला ऋषभ पंत की टीम आगे पढ़ें »

ऊपर