‘मैं निगकला गड्डी लै के’, Online Gaming App पर 49 रुपये लगाकर ड्राइवर हुआ मालामाल

मध्यप्रदेश : बड़वानी जिले के एक शख्स की किस्मत रातों रात खुल गई। इस शख्स का नाम शाहबुद्दीन है जो पेशे से एक ड्राइवर हैं। शाहबुद्दीन एक झटके में ही करोड़पति बन गया। बता दें कि बड़वानी जिले के सेंधवा के घोड़ेशाह वली स्लम एरिया के रहने वाले शाहबुद्दीन ने आईपीएल (IPL) में कोलकत्ता और पंजाब के मैच पर ऑनलाइन गेमिंग ऐप (Online Gaming App) पर मात्र 49 रुपये का दांव खेला था। पहला स्थान पाने पर शाहबुद्दीन को इनाम राशि डेढ़ करोड़ रुपये का इनाम लगा। ड्राइवर को भी नहीं पता था कि एक दिन वह इतना बड़ा आदमी बन जाएगा। ऑनलाइन ऐप पर उनकी बनाई हुई टीम ने बेहतर प्रदर्शन किया, जिसके चलते उन्होंने डेढ़ करोड़ रुपये का इनाम जीत लिया है। शाहबुद्दीन पेशे से एक ड्राइवर हैं। करोड़ों रु. का इनाम जीतने के बाद पूरे परिवार की खुशियों का ठिकाना नहीं है। शाहबुद्दीन मंसूरी ने बताया कि इनाम जीतने के बाद परिवार वालो को आस पड़ोस में रहने वालों के साथ ही दोस्त रिश्तेदार बधाई दे रहे हैं।

उसका सपना है कि वह इस इनामी राशि से

युवक का कहना है कि वह किराए के मकान में रहता है और सबसे पहले उसका सपना है कि वह इस इनामी राशि से खुद का घर बनाएगा और उसके बाद कुछ अन्य काम व्यवसाय करेगा। शहाबुद्दीन मंसूरी ने कहा कि वे पिछले दो साल से लगातार इस तरह के ऑनलाइन क्रिकेट खेलों में टीम बनाकर अपनी किस्मत आजमा रहे थे। उन्होंने 2 अप्रैल को कोलकाता और पंजाब के बीच मैच के दौरान ऐप पर क्रिकेट टीम बनाई। युवक शाहबुद्दीन ने 49 रुपये इंट्री फीस वाली केटेगरी में टीम बनाई और पहला स्थान पाया। पहला स्थान पाने पर युवक को इनाम राशि डेढ़ करोड़ रुपये मिलेगी।

इतना कटा Tax

शहाबुद्दीन ने अपने ऐप वॉलेट से जीत की 1.5 करोड़ रुपये में से 20 लाख रुपये निकाल भी लिए हैं। हालांकि टैक्स के रूप में इसमें से 6 लाख रुपये काटे गए। इसके बाद 14 लाख रुपये उनके बैंक खाते में जमा किए गए।

Visited 146 times, 1 visit(s) today
शेयर करें

मुख्य समाचार

Kolkata Metro Timing : आज से रात 11 बजे के बाद भी चलेगी मेट्रो !

कोलकाता : इस वक्त की बड़ी खबर आ रही है कि मेट्रो रेलवे आज यानी 24 मई से प्रायोगिक तौर पर रात में ब्लू लाइन आगे पढ़ें »

Weather Update: बंगाल में भीषण गर्मी के बीच आज 3 जिलों में बदलेगा मौसम, कहां-कहां होगी बारिश ?

कोलकाता: बंगाल में लोगों को लू और गर्म हवा का सामना करना पड़ रहा है। मौसम विभाग की मानें तो गर्मी की लहर अभी कम आगे पढ़ें »

ऊपर