BJP विधायक की आपत्तिजनक फोटो वायरल, बोलीं- तस्वीरें झूठी, आरोपियों पर होगी कार्रवाई

महिला BJP विधायक की आपत्तिजनक तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हुई है। मामले में विधायक ने कहा कि ये उन्हें बदनाम करने की साजिश हैं। वहीं, फोटो में दिख रहे शख्स को लेकर भी उन्होंने बड़ी बातें कही है।

बेतिया: बिहार के नरकटियाकंज से BJP विधायक रश्मि वर्मा की आपत्तिजनक तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं। वीडियो में विधायक के साथ एक व्यक्ति दिख रहा है। इसके बारे में उन्होंने कहा कि वह दो साल पहले उनके साथ काम करता था। बुधवार (16 अगस्त ) को तस्वीर वायरल होने का मामला सामने आया है। तस्वीरें वायरल होने के बाद जिले में अलग-अलग तरह की चर्चा होने लगी है।

रश्मि वर्मा ने फोटो को बताया झूठा

तस्वीरें वायरल होने के बाद विधायक को जब पता चला तो उन्होंने कहा कि यह फोटो गलत है और एडिट कर छेड़छाड़ किया गया है। उन्होंने सोशल मीडिया के माध्यम से बदनाम करने का आरोप लगाया। इसके अलावा उन्होंने प्रेस रिलीज जारी कर कहा कि भ्रामक एवं झूठी फोटो एडिट कर उनको बदनाम किया जा रहा है। उनके चरित्र पर लांछन लगाने की साजिश है।

आरोपियों के खिलाफ दर्ज करेंगी शिकायत

रश्मि वर्मा ने आगे जनता से अपील करते हुए कहा कि इस प्रकार की तस्वीरों पर ध्यान न दें। अपने मोबाइल से फोटो को डिलीट करें। जो भी इस प्रकार की फोटो वायरल कर रहे हैं वह मुझे सूचित करें। जिसने इस तरह की फोटो वायरल की है उनके खिलाफ एफआईआर और मानहानि का केस करने जा रही हूं। उन्होंने कहा कि जनता में उनके खिलाफ नफरत का बीज बोया जा रहा है ताकि आने वाले चुनाव में विरोधियों को फायदा मिले। उन्होंने जनता को अपना भगवान बताते हुए कहा कि मैं जनता के सहारे हूं।

 

 

Visited 199 times, 1 visit(s) today
शेयर करें

मुख्य समाचार

Weather Update: बंगाल में भीषण गर्मी के बीच आज 3 जिलों में बदलेगा मौसम, कहां-कहां होगी बारिश ?

कोलकाता: बंगाल में लोगों को लू और गर्म हवा का सामना करना पड़ रहा है। मौसम विभाग की मानें तो गर्मी की लहर अभी कम आगे पढ़ें »

भूकंप के 80 झटकों से हिला ताइवान, 6.3 रही तीव्रता

ताइवान: ताइवान में भूकंप के लगातार 80 झटके महसूस किए गए हैं। नेशनल सेंटर फॉर सीस्मोलॉजी के अनुसार, सोमवार देर रात आए भूकंप की तीव्रता रिक्टर आगे पढ़ें »

ऊपर